Sarkari Naukri 2021 himachal pradesh government jobs for mba degree 8th 10th and 12th class pass candidates

0
19


नई दिल्ली. Sarkari Naukri : हिमाचल प्रदेश में बैचलर डिग्री और एमबीए से लेकर 10वीं और 12वीं पास तक के लिए सरकारी नौकरियां ही नौकरियां हैं. सरकारी नौकरियों के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका है. ये सरकारी नौकरियां लेबर वेलफेयर ऑफिसर से लेकर ड्राइवर, चपरासी, चौकीदार, पोस्टल असिस्टेंट, पोस्टमैन आदि पदों की हैं.

हिमाचल प्रदेश में सरकारी पदों पर इन भर्तियों के लिए अलग-अलग नोटिफिकेशन जारी हुए हैं. इनके लिए आवेदन की अंतिम तिथियां भी भिन्न भिन्न हैं. हम आपको नवंबर और दिसंबर में निकली लगभग सभी सरकारी भर्तियों की जानकारी दे रहे हैं.

HPPSC Recruitment 2021 : लेबर वेलफेयर ऑफिसर भर्ती

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने लेबर वेलफेयर ऑफिसर पद के लिए भर्ती निकाली है. एचपीपीएससी के अनुसार लेबर वेलफेयर ऑफिसर की कुल 12 वैकेंसी है. इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 22 दिसंबर 2021 है. इस पद के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए. शैक्षिक योग्यता की बात करें तो लेबर वेलफेयर ऑफिसर पद के लिए उम्मीदवार के पास न्यूनतम 50 फीसदी अंकों के साथ बैचलर डिग्री होनी चाहिए. साथ ही ह्यून रिसोर्स/फाइनेंस में एमबीए की डिग्री भी जरूरी है. एमबीए भी कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ पास होना चाहिए. हालांकि एमए सामाजिक विज्ञान की डिग्री वाले भी आवेदन कर सकते हैं.

एचपीपीएससी लेबर वेलफेयर ऑफिसर भर्ती का विज्ञापन देखें

आठवीं, 10वीं और 12वीं पास के लिए नौकरियां

शिमला के डिप्टी कमिश्नर कार्यालय ने ड्राइवर, क्लास-III, चपरासी और बस्ता बर्डरर के पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर कुल 31 वैकेंसी है. नोटिस के अनुसार यह भर्ती डेली वेज के आधार पर होगी. इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 10 दिसंबर 2021 है. इसके लिए आवेदन http://hpshimla.nic.in पर जाकर करना है. इन पदों के लिए उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता, आठवीं, 10वीं और 12वीं पास मांगी गई है.

यहां क्लिक करके भर्ती विज्ञापन देखें

आठवीं पास के लिए चौकीदार की नौकरी

हिमाचल प्रदेश कोऑपरेटिव मार्केटिंग एवं कंज्यूमर्स फेडरेशन लिमिटेड ने चपरासी कम चौकीदार के 8 पदों पर भर्ती निकाली है. इस पद के लिए उम्मीदवार को कम से कम आठवीं पास होना जरूरी है. इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2021 है. इस पद के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 45 वर्ष होनी चाहिए. इसके लिए आवेदन ऑफलाइन करना है. आवेदन फॉर्म फेडरेशन की वेबसाइट www.himfed.com पर मिल जाएगा. आवेदन फॉर्म भेजने का पता है- मैनेजिंग डायरेक्टर, हिमफेड, विक्ट्री टनल शिमला-3 के नजदीक. इसके लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये है.

अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन देखें

ये भी पढ़ें
Sarkari Naukri: कर्मचारी चयन आयोग में इन 1000 पदों पर निकली वैकेंसी
Bank Bharti 2021: बैंक में ग्रेजुएशन पास के लिए नौकरियां, जल्द करें आवेदन, लास्ट डेट में बचे हैं सिर्फ 3 दिन

आपके शहर से (शिमला)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Contractual jobs, Job news, Job opportunity, Permanent jobs



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here