Sarkari naukri 2021 hppsc invites application for 25 assistant district attorney post government jobs

0
19


नई दिल्ली. HPPSC Recruitment 2021 : हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के पदों पर भर्ती निकाली है. आयोग के भर्ती विज्ञापन के अनुसार, असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी पद के लिए कुल 25 वैकेंसी है. इस पद के लिए उम्मीदवार के पास लॉ की डिग्री होने के साथ एडवोकेट के रूप में कम से कम दो साल कार्य का अनुभव भी जरूरी है. इसके अलावा उम्मीदवार की उम्र 18 से 35 वर्ष होनी चाहिए. इसके अलावा उम्मीदार को हिमाचल प्रदेश की बोलियों और परंपराओं का भी ज्ञान होना चाहिए. हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के विज्ञापन के अनुसार असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी पद पर चयनित होने के बाद उम्मीदवार को 10300-34800+(ग्रेड पे 4400) रुपये प्रति माह की सैलरी मिलेगी.

असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी पद के लिए जनरल/इडब्लूएस उम्मीदवारों के लिए 400 रुपये आवेदन शुल्क है. इतना ही शुल्क अन्य राज्यों के उम्मीदवारों के लिए भी है. वहीं, हिमाचल प्रदेश के एससी, एसटी, ओबीसी के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है. जबकि हिमाचल प्रदेश के एक्स सर्विसमैन के लिए आवेदन नि:शुल्क है. इन सब के साथ महिला अभ्यर्थियों के लिए भी आवेदन नि:शुल्क है.

कैसे करना है आवेदन
असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी पद के लिए आवेदन हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट http://www.hppsc.hp.gov.in/ पर जाकर करना है. आवेदन की अंतिम तिथि 21 दिसंबर 2021 है.

यहां क्लिक करके नोटिस देखें

ये भी पढ़ें

Haryana Sugar Mill Recruitment 2021: हरियाणा Sugar Mill में इन पदों पर बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, बस करना होगा ये काम, होगी अच्छी सैलरी

HPPSC ADO Recruitment 2021 : हिमाचल में कृषि विकास अधिकारी की वैकेंसी, 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी

Tags: Government jobs, Job and career, Job news, Jobs



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here