sarkari naukri 2021 hppsc invites application for 52 Agriculture Development Officer post

0
28


नई दिल्ली. HPPSC ADO Recruitment 2021 : हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने कृषि विकास अधिकारी के 52 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. यह भर्ती हिमाचल प्रदेश के कृषि विभाग में होगी. इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 21 दिसंबर 2021 है. एचपीपीएससी के भर्ती विज्ञापन के अनुसार कृषि विकास अधिकारी की भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी. एचपीपीएससी कृषि विकास अधिकारी भर्ती 2021 के लिए उम्मीदवार को चार वर्षीय बीएससी एग्रीकल्चर और एमएससी एग्रीकल्चर कम से कम सेकेंड डिवीजन पास होना चाहिए. हिमाचल प्रदेश में कृषि विकास अधिकारी बनने के बाद उम्मीदवार को 10300-34800 + 5000 रुपये ग्रेड पे की सैलरी मिलेगी. हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा निकाली गई कृषि विकास अधिकारी पद के लिए उम्मीदवारों की उम्र कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष होनी चाहिए. उम्मीदवारों की आयु की गणना एक जनवरी 2021 से की जाएगी.

कैसे करना है आवेदन 

एचपीपीएससी कृषि विकास अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.hppsc.hp.gov.in पर जाकर करना है. नोटिस में कहा गया है कि उम्मीदवार सावधानीपूर्वक आवेदन करें. साथ ही ऑनलाइन मोड के अलावा आवेदन किसी और मोड में स्वीकार नहीं किया जाएगा. आवेदन के लिए उम्मीदवारों को मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी के जरिए रजिस्ट्रेशन करना होगा. इसके बाद आवेदन फॉर्म भरना होगा.

यहां क्लिक करके नोटिस देखें

ये भी पढ़ें

UPSC Recruitment 2021: भारत सरकार में बिना परीक्षा के अधिकारी बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन, लाखों में होगी सैलरी

DCC Bank Recruitment 2021 : जिला सहकारी बैंक में क्लर्क की भर्ती, जानें सैलरी और चयन प्रक्रिया

Tags: Government job, Job and career, Job news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here