Sarkari naukri 2022 mp high court recruitment 2022 Tomorrow last date for application for the posts of MP Civil Judge llb passed candidates apply on mphc gov in

0
149


MP High Court Bharti 2022: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने सिविल जज के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है और लास्ट डेट कल है. ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने इन पदों के लिए अभी तक आवेदन नहीं किया है. वह आधिकारिक वेबसाइट mphc.gov.in के जरिए कल यानी 27 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं.

बता दें कि सिविल जज के कुल 123 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 29 दिसंबर 2021 से जारी है.

MP High Court Bharti 2022: शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए.

MP High Court Bharti 2022:आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए. अभ्यर्थी के आयु की गणना 1 जनवरी 2021 से की जाएगी.वहीं आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में सरकार के नियमानुसार छूट भी दी गई है.

यह भी पढ़ें –
Railway Group D Exam 2022: 1.15 करोड़ अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, रेलवे ग्रुप ‘डी’ परीक्षा पर रोक, जानें पूरी डिटेल
RPSC Asst Prof Exam 2020 Results: असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट पर rpsc.rajasthan.gov.in जारी, ऐसे करें चेक

MP High Court Bharti 2022: चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन प्रारंभिक परीक्षा और मुख्य परीक्षा के जरिए किया जाएगा. प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा के लिए योग्य होंगे. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी को लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.
यहां क्लिक कर देखें नोटिफिकेश

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश

Tags: Employment News, Government jobs, Jobs, Jobs news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here