Sarkari naukri 2022 UPSESSB is going to start interview of 632 vacant posts of Principal from March 14 after nine years

0
147


प्रयागराज. Sarkari naukri 2022, Sarkari naukri results 2022: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड नौ वर्ष बाद प्रधानाचार्य के रिक्त 632 पदों का इंटरव्यू 14 मार्च से शुरू करने जा रहा है. चयन बोर्ड के सचिव नवल किशोर के मुताबिक 14 और 15 मार्च को कानपुर और देवीपाटन मंडल के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया जाएगा. जबकि 16 से 21 मार्च तक मेरठ और आजमगढ़ मंडल के अभ्यर्थियों का इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा. शेष मंडल के अभ्यर्थियों के साक्षात्कार की तिथि भी जल्द घोषित की जाएगी.

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को सुबह 8:00 बजे से पूर्वाह्न 11:00 बजे तक चयन बोर्ड में रिपोर्ट करना होगा. द्वितीय बैच के अभ्यर्थियों को दोपहर 1:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक रिपोर्ट करना होगा. अभ्यर्थियों को साक्षात्कार पत्र चयन बोर्ड की वेबसाइट पर जारी किया जा चुका है. ऐसे में अब अभ्यर्थियों को अलग से इंटरव्यू लेटर नहीं भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें:
UPTET 2021 Result: यूपी चुनाव की वजह से टल सकता है UPTET रिजल्ट, यहां देखें बड़ा अपडेट
UPSC Exam: इस उम्र तक बन सकते हैं किसी भी शहर के DM, जानिए सभी जरूरी बातें

कानपुर मंडल के प्रधानाचार्य का इंटरव्यू 31 मार्च से 1 अप्रैल तक होगा
माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के सचिव नवल किशोर ने बताया कि विज्ञापन वर्ष 2011 के कानपुर मंडल के प्रधानाचार्य का इंटरव्यू 31 मार्च से 1 अप्रैल तक होगा. इसके लिए अभ्यर्थियों को अलग से इंटरव्यू लेटर भेजा जा रहा है.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Government jobs, Job news, Sarkari nau



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here