SDVM स्कूल की लिफ्ट में फंस कर लैब अटेंडेंट की मौत, परिजनों ने किया हंगामा panipat lab assistant stuck in sdvm school lift dies his relatives create ruckus in hospital while postmortem nodmk8– News18 Hindi

0
23


पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) के एसडीवीएम स्कूल की लिफ्ट में लैब अटेंडेंट की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. शनिवार को मृतक के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम के दौरान सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में जमकर हंगामा किया. उन्होंने स्कूल मैनेजमेंट द्वारा भेजे गए कर्मचारी के साथ यहां मारपीट की. मृतक के परिजनों का आक्रोश देखकर कर्मचारी ने वहां से चुपचाप खिसकने में अपनी भलाई समझी. मृतक के परिजनों ने स्कूल मैनेजमेंट की गिरफ्तारी की मांग की है.

दरअसल शुक्रवार दोपहर एसडीवीएम स्कूल (SDVM School) की लिफ्ट में लैब असिस्टेंट अंकित गुप्ता की डेडबॉडी मिली थी, जिसको लगभग पांच घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया था. अंकित यहां पिछले दस वर्ष से काम कर रहे थे. अंकित की मौत के बाद उसके परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने पानीपत सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान मैनेजमेंट द्वारा भेजे गए स्कूल के कर्मचारी को गले से पकड़ लिया और उसे थप्पड़ जड़ दिया. खुद को उनके बीच घिरा देख कर्मचारी वहां से भाग गया. मृतक के परिजनों ने कहा कि इस घटनाक्रम में स्कूल मैनेजमेंट की लापरवाही साफ नजर आ रही है. उन्होंने शुक्रवार सुबह सात बजे से लेकर रात नौ बजे तक स्कूल में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज दिखाने के साथ-साथ स्कूल मैनेजमेंट की गिरफ्तारी की मांग की.

इस मामले में डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि स्कूल की लिफ्ट में फंसने से एक कर्मचारी की मौत हो गई थी. इसमें मैनेजमेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसका मुकदमे में नाम दर्ज कर लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने स्कूल के सभी सीसीटीवी फुटेज को देख कर जांच की भी बात कही. (सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here