Sex Racket busted in kasuali 40 person detained including 9 young girls hpvk

0
107


कसौली में सेक्स रैकेट का खुलासा.

पर्यटन नगरी कसौली में इस प्रकार का पहला मामला सामने आया है. पुलिस सभी पहलुओं की गहनता से छानबीन कर रही है. फिलहाल, ह्यूमन ट्रैफकिंग एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में धर्मपुर-कसौली मार्ग पर स्थित एक निजी होटल (Hotel) से पुलिस ने सैक्स रैकेट (Sex Racket) पकड़ा है. पुलिस ने इस दौरान नौ युवतियों को रेस्क्यू किया है. होटल में बड़े स्तर पर सट्टा (Betting) व अन्य अवैध धंधों का भी खुलासा हुआ है. पुलिस ने कुल 40 लोगों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को मंगलवार रात को गुप्त सूचना मिली थी कि धर्मपुर-कसौली मार्ग पर सनावर के समीप एक निजी होटल में सैक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा है. पुलिस ने ढाई बजे होटल में छापेमारी की. पुलिस की टीम में एसपी व डीएसपी सहित करीब तीस पुलिस कर्मी मौजूद थे.

कुल चौदह कमरे बुक करवाए थे
जांच में पाया गया कि पंजाब और हरियाणा के कुछ लोगों ने होटल में कुल 14 रूम बुक करवाए थे. पांच से सात अप्रैल तक इन रूम की बुकिंग थी. छापेमारी के दौरान होटल में करीब 40 लोग मौजूद थे, जिनमें नौ युवतियां भी शामिल थीं. इस दौरान पुलिस ने 13.92 लाख रुपए नकद, छह मोबाइल फोन, चार लैपटॉप, 22 ताश, 40 सिक्के जब्त किए हैं.सट्टेबाजी का अंदेशा

जिस्मफरोशी के साथ-साथ होटल में बड़े स्तर पर सट्टे का भी धंधा चल रहा था. बुधवार को दिन भर होटल में जांच अभियान चलता रहा. किसी को भी होटल के अंदर या बाहर जाने की अनुमति नहीं थी. संभावना जताई जा रही है कि इस मामले में कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं. पर्यटन नगरी कसौली में इस प्रकार का पहला मामला सामने आया है. पुलिस सभी पहलुओं की गहनता से छानबीन कर रही है. फिलहाल, ह्यूमन ट्रैफकिंग एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here