Shah Rukh Khan Manager Pooja Dadlani Yash Roohi Johar Abram Khan unseen Photo

0
22


शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने गुरुवार को बॉलीवुड के बादशाह के सबसे छोटे बेटे अबराम (Shah Rukh Khan Son Abram Khan) की अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इतना ही नहीं, पूजा ने करण जौहर के जुड़वां बच्चों यश और रूही की भी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. ये तीनों स्टारकिड्स एक ही तस्वीर में हैं. पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दोस्त की बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए इस अनदेखी तस्वीर को शेयर किया है.

पूजा ददलानी (Pooja Dadlani Instagram) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उनकी दोस्त अबराम, यश रूही और अपनी बेटी रेयना के साथ फोटो के लिए पोज दे रही हैं. इस तस्वीर में सभी बच्चे काफी क्यूट लग रहे हैं और मुस्कुराते हुए कैमरा की तरफ देख रहे हैं. यश और रूही अपनी आंखों को बड़ी किए हुए हैं. जबकि अबराम के बाल उनके पापा शाहरुख खान की तरह माथे तक आ रहे हैं.

अबराम, यश-रूही जौहर की अनदेखी तस्वीर. (फोटो साभारः Instagram @poojadadlani02)

पूजा अक्सर शेयर करती हैं खान परिवार की तस्वीरें

पूजा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख खान, गौरी खान और उनके बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पूजा ने साल 2019 में आर्यन खान को उनके जन्मदिन पर उनके साथ वाली अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए विश किया था. पूजा ददलानी 2012 से शाहरुख खान की मैनेजर हैं और वह अब उनकी फैमिली मेंबर की तरह हैं.

आमिर खान करेंगे टॉम हैंक्स के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग, रिलीज से पहले फिल्म दिखाने जाएंगे USA

शाहरुख ने शुरू किया अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Upcoming Project) अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम फिर से शुरू कर दिया है. हाल में उन्हें एक फिल्म के सेट पर स्पॉट किया गया. किंग खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेता काले रंग की टी-शर्ट और चश्मा पहने हुए एक शूट सेट में एंट्री करते हुए दिखाई दिए. ये तस्वीर देखने के बाद लोगों का मानना है कि वह ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं.

‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं शाहरुख

न्यूज 18 को  पता चला है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Start Shoot) ने ‘टाइगर 3′ की शूटिंग शुरू कर दी है. एक सूत्र ने बताया, “’पठान’ में शाहरुख के किरदार और ‘टाइगर 3’ से सलमान खान के किरदार के बीच एक क्रॉसओवर है. शाहरुख ने ‘टाइगर 3’ में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके लिए लगभग दो हफ्ते का शेड्यूल दिया है. सलमान, इन दिनों अपनी पर्सनल कमिटमेंट और बिग बॉस में बिजी हैं, जल्द ही शूटिंग के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ शामिल होंगे.”

Tags: Karan johar, Shah rukh khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here