Shahid Kapoor launch new poster of jersey Trailer out on tommarow

0
20


शाहिद कपूर ने कुछ देर पहल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ से जुड़ा अपडेट दिया है. इसके साथ उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी लॉन्च किया है. इस पोस्टर के साथ उन्होंने बताया कि वह ‘जर्सी’ (Jersey Trailer) का ट्रेलर कल यानी 23 नवंबर को नवंबर को शाम 5.30 बजे लॉन्च होगा. फिल्म इस साल दिसंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फैंस बड़ी बेसब्री से फिल्म और इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. फैंस का ये इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया जिसमें वह सफेद जर्सी पहने और स्टेडियम में अपना क्रिकेट बैट लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में यह भी पढ़ा गया है कि जर्सी का ट्रेलर 23 नवंबर यानि कल रिलीज होगा. पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद ने बताया कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है. उन्होंने 2 साल तक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार किया है. उन्होंने ये भी लिखा है कि ये फिल्म लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाब होगी.

(फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Films) ने लिखा,”वक्त आ गया है! हमने 2 साल तक इस इमोशन को आपके साथ शेयर करने का इंतजार किया है. यह कहानी खास है. यह टीम खास है. यह किरदार खास है. और यह फैक्ट कि हम इसे आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर शेयर करने जा रहे हैं जोकि बेहद खास है. आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसे खेलते समय महसूस किया था. तैयार हो जाइए.”

Friendship: अजय देवगन के साथ मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेते थे अक्षय कुमार, पुराने दिनों को याद कर भावुक हुए ‘खिलाड़ी

ऑडियंस के रिएक्शन का इंतजार

‘जर्सी’ (Jersey Release Date) के प्रोड्यूसर अमन गिल ने कहा, “आज ‘जर्सी’ का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सबके साथ शेयर करने के लिए हम सभी बहुत एक्साइटेड हैं. पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबी जर्नी रही है, और हम समझौता नहीं करना चाहते थे. हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर ऑडियंस के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शाहिद कपूर फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म को गौतम तिन्ननुरी ने डायरेक्ट किया है. इसमें मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Shahid kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here