Shahjahanpur: PWD मंत्री जितिन प्रसाद का ऐलान, बोले- 2 महीने में यूपी की सड़कें होंगी गड्ढा मुक्त

0
33


शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद (PWD Minister Jitin Prasada) शनिवार को शाहजहांपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने 2 किलोमीटर लंबे गिरे हुए पुल का निरीक्षण किया. वहीं, योगी सरकार 2.0 में पीडब्ल्यूडी मंत्री की जिम्‍मेदारी संभाल रहे प्रसाद ने जिम्मेदार अफसरों को पुल के गिरने की जांच और जल्द ही पुल बनाने का काम शुरू करने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दो महीने के अंदर पूरे उत्तर प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया जाएगा.

बहरहाल, शाहजहांपुर पहुंचने के बाद जितिन प्रसाद ने जलालाबाद क्षेत्र के गंगा, राम रामगंगा और बहगुल नदी पर बने दो किलोमीटर लंबे पुल का निरीक्षण किया. यह पुल 6 महीने पहले गिर गया था, जिससे दो तहसीलों का मुख्यालय से संपर्क पूरी तरीके से टूट गया था. निरीक्षण के दौरान पीडब्ल्यूडी, सेतु निगम और तमाम विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. वहीं, जितिन प्रसाद ने पुल के गिरने की जांच और जल्द ही पुल निर्माण का काम शुरू करने के निर्देश दिए हैं. उनका कहना है कि सपा सरकार में बना ये पुल 10 साल के अंदर ही गिर गया, जो भ्रष्टाचार की पोल खोलता है. मामले में जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी.

दो महीने में गड्ढा मुक्त होंगी यूपी की सड़कें
इसके साथ योगी सरकार 2.0 में पीडब्ल्यूडी मंत्री बने जितिन प्रसाद ने सूबे की सड़कों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में दो महीने के अंदर सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया जाएगा और आम लोगों को बड़ी राहत दी जाएगी. बता दें कि योगी सरकार के पहले कार्यकाल में जितिन प्रसाद के पास प्राविधिक शिक्षा विभाग था और डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पीडब्ल्यूडी विभाग संभाल रहे थे. इस बार मौर्य को ग्रामीण विकास मंत्रालय दिया गया है. वहीं, इस बार प्राविधिक शिक्षा विभाग अपना दल (एस) के आशीष पटेल को दिया गया है. वह अपना दल (एस) की चीफ और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति हैं.

वहीं, शाहजहांपुर में जितिन प्रसाद ने शहीद संग्रहालय का प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना के आमंत्रण पर अवलोकन किया. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि इस प्रकार के संग्रहलयों के निर्माण से भावी पीढ़ी को काफी ज्ञानार्जन होगा.

आपके शहर से (शाहजहांपुर)

उत्तर प्रदेश
शाहजहांपुर
उत्तर प्रदेश
शाहजहांपुर

Tags: Jitin Prasada, Pwd, Shahjahanpur News, Yogi adityanath



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here