Shilpa shetty and badshah got emotional at indias got talent 9 when a contestant sing a song of lata mangeshkar pr

0
22


लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) इन दिनों बीमार चल रही हैं. सुरों की मल्लिका लीजेंड सिंगर लता के  जल्द स्वस्थ होने को लेकर देश-दुनिया में दुआएं की जा रही हैं. ऐसे में जब ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ (India’s Got Talent 9) के मंच पर एक कंटेस्टेंट ने उनका गाना गाया तो कुछ उसकी आवाज की कशिश, कुछ लता जी के लिए प्यार का असर ऐसा हुआ कि शो के जजेज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), किरण खेर (Kirron Kher) और बादशाह (Badshah) रो पड़े.

गाना सुन बादशाह-शिल्पा-किरण की आंखे हुईं नम
‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’  सोनी टीवी पर 15 जनवरी से शुरू होने वाला है. इस शो के प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. शो में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड कंटेस्टेंट अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों और जजेज को हैरान करने वाले हैं. इसकी झलक शो के एक प्रोमो से मिल रही है. इस प्रोमो में एक कंटेस्टेंट लता मंगेशकर का गाना गाती नजर आ रही है. इस प्रोमो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है कि ‘आ गए हमारे जजेज की आंखों में आंसू जब इशिता विश्वकर्मा की आवाज पहुंची सभी के दिलों में’.

लता मंगेशकर गाना सुन इमोशनल हुए जजेज
इस प्रोमो में दिख रहा है कि इशिता नाम की एक कंटेस्टेंट लता मंगेशकर का फेमस गाना ‘तू जहां..जहां चलेगा’ गाने को बेहद सुरीली आवाज में गा रही हैं. इशिता की आवाज में इतनी कशिश है कि शो के जजे इमोशनल हो जाते हैं. सिंगर बादशाह, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और किरण खेर भी अपने आंसू रोक नहीं पाते हैं. बादशाह तो इस कदर रोने लगते हैं कि उन्हें शिल्पा और किरण ढांढस बंधाती नजर आती हैं.


वहीं जैसे ही कंटेस्टेंट गाना खत्म करती है तो शिल्पा शेट्टी अपनी सीट से उठकर इशिता के पास जाकर गले लगा लेती हैं. वहीं शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी भी इशिता की फैमिली को कंसोल करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़िए-लता मंगेशकर हैं क्रिकेट की दीवानी, 83 वर्ल्ड कप जीत के बाद टीम के लिए जुटाए थे पैसे

‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’  सोनी टीवी पर 15 जनवरी 2022 से रात 8 बजे दिखाया जाएगा. गीतकार मनोज मुंतशिर भी इस शो के जजेज की टीम में शामिल हैं. इस शो के प्रोमोज काफी पसंद किए जा रहे हैं.

Tags: Badshah, Kirron Kher, Lata Mangeshkar Songs, Shilpa shetty





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here