Shilpa shetty and raj kundra shares 12th anniversary actresses pens down note

0
20


नई दिल्ली: अश्लील वीडियो मामले में जेल जाने और बुरी तरह फंसने के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की तलाक की खबरें लगातार आ रही थीं. लेकिन अब शिल्पा शेट्टी ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि वो और राज कुंद्रा कतई तलाक नहीं ले रहे हैं. दरअसल, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आज शादी की 12वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं.

इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम ने पर अपनी और राज की शादी की तस्वीरें (Shilpa Shetty Raj Kundra marriage Pics) शेयर की हैं और एक प्यारा मैसेज भी राज कुंद्रा के नाम लिखा है. शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, ’12 साल पहले हमने अच्छे और बुरे वक्त में साथ देने का, प्यार का, भरोसे का वादा किया था इसे जारी भी रखा, हमने ईश्वर से हर दिन रास्ता दिखाने की प्रार्थना की थी. 12 साल हो चुके हैं… हैपी ऐनिवर्सरी कुकी (राज कुंद्रा). कई सारे इंद्रधनुष, हंसी, माइलस्टोन्स और हमारे अनमोल बच्चों के लिए. हमारे सभी वेल विशर्स जो हमारे अच्छे और बुरे वक्त में साथ रहे, उन्हें दिल से आभार. साथ ही उन्होंने शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

वहीं, शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट को कुछ ही देर में लगभग तीन लाख से अधिक लाइक्स आ गए हैं. बिपाशा बसु, सुनील शेट्टी, टेरेंस लुईस जैसे सितारों ने भी शिल्पा और राज को सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं.

शिल्पा शेट्टी ने एनिवर्सरी पर प्यारा नोट पोस्ट किया है. (फोटो साभार: theshilpashetty/instagram)

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी साथ में एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हैं और अक्सर साथ नजर आते हैं. हालांकि, राज के जेल से छूटने के बाद वो कई मौकों पर राज कुंद्रा के बिना भी नजर आई हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी वेकेशन की तस्वीरें वायरल हुई थी लेकिन शिल्पा शेट्टी फिलहाल राज के साथ तस्वीरें शेयर करने से या पब्लिकली स्पॉट किए जाने से बच रही हैं. उन्होंनो कुछ दिनों पहले करवा चौथ का व्रत भी रखा था और इस मौके पर अपनी तस्वीर शेयर कर लोगों को बधाई भी दी थी.

Tags: Raj kundra, Shilpa shetty



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here