Shopkeeper gave bad and adulterated sweets woman sitting on dharna outside the shop in jhajjar hrrm

0
20


महिला की गांधीगिरी देखने को मिली

Haryana News: महिला मिठाई की शॉप के बाहर ही पोस्टर लेकर कई घंटे से बैठी हुई है और दुकान में मिठाई खरीदने आ रहे लोगों को दुकानदार की हरकतों से वाकिफ करवा रही है.

झज्जर. त्योहारी सीजन पर मिलावटी और खराब मिठाइयां (Sweets) बाजार में धड़ल्ले से बिक रही हैं. लेकिन मिलावटखोरों पर नकेल करने वाला कोई नजर नहीं आ रहा. बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में दुकानदार द्वारा खराब और मिलावटी मिठाई देने के बाद एक महिला की गांधीगिरी देखने को मिली. महिला एक बैनर लेकर मिठाई शॉप के बाहर ही धरने पर बैठ गई और दुकान से मिठाई खरीदने आने वाले लोगों को रोकती हुई नजर आई.

दरअसल महिला ने 28 सितंबर को अपने बेटे के जन्मदिन के अवसर पर बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 स्थित नटखट रेस्टोरेंट 5 किलो रसगुल्ले और 1 किलो बर्फी खरीदी थी. महिला ने वो रसगुल्ले बर्थडे पार्टी में आने वाले अपने रिश्तेदारों को दिए थे और उनके रिश्तेदारों ने को मिठाई अपने घर जाकर खाई. मिठाई खाने के बाद ही उन्हें उल्टी और दस्त होने शुरू हो गए. इस बात का पता जब महिला को लगा तो उसने मिठाई की दुकान पर वापस पहुंच कर शिकायत की.

पहले तो दुकानदार ने महिला से माफी मांगी और बदले में कभी भी दूसरी मिठाइयां ले जाने का आश्वासन दिया. लेकिन महिला जब दूसरी बार मिठाईयां लेने पहुंची तो दुकानदार ने दादागिरी दिखानी शुरू कर दी और महिला को बुरा भला भी कहा. जिसके बाद महिला ने गांधीगिरी के जरिए दुकानदार को सबक सिखाने का मन बनाया. महिला मिठाई की शॉप के बाहर ही पोस्टर लेकर कई घंटे से बैठी हुई है और दुकान में मिठाई खरीदने आ रहे लोगों को दुकानदार की हरकतों से वाकिफ करवा रही है. इतना ही नहीं महिला ने दुकानदार के खिलाफ कंजूमर कोर्ट में जाने की भी चेतावनी दी है.

वहीं मिठाई की दुकान के मालिक गौरव का कहना है कि जब महिला आई तो वे यहां नहीं थे. कर्मचारियों के साथ उनकी क्या बातचीत हुई है, इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है. लेकिन वह अब महिला को कई बार मनाने का प्रयास कर चुके हैं. लेकिन महिला दुकान के बाहर से उठने का नाम नहीं ले रही. महिला के इस धरने से दुकानदार को काफी नुकसान भी उठाना पड़ रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here