Shraddha Murder: BJP सांसद साक्षी महाराज ने पूछा- अब तक क्यों चुप हैं राहुल-प्रियंका गांधी

0
13


आगर. यूपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान सामने आया है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि श्रद्धा मर्डर केस में वो दोनों अब तक क्यों नहीं बोले. अगर किसी और सम्प्रदाय की लड़की के 35 टुकड़े होते तो क्या इनमें हिम्मत थी कि ये मौन रह लेते. इनके परिवार और इनकी पार्टी के किसी व्यक्ति ने अब तक मुंह नहीं खोला. ये लोग किस मुंह से भारत जोड़ने की बात कर रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके परिवार को देश तोड़ने का श्रेय जाता है वह देश जोड़ने की बात करते हैं. कहीं मोदी के भय से भयाक्रांत होकर के राहुल गांधी ने तो यह निर्णय नहीं लिया और वो पैदल पैदल घूम रहे हैं.

साक्षी महाराज ने कहा कि भारत को जोड़ने की बात बीजेपी करती है. सांसद साक्षी महाराज ने नलखेड़ा स्थित प्रसिद्ध मां बगलामुखी मन्दिर में पहुंचकर दर्शन और पूजन किया, साथ ही मन्दिर परिसर में विशेष हवन अनुष्ठान भी किया. उन्होंने राहुल गांधी के महाकाल दर्शन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी महाकाल में दर्शन करने आएंगे तो वह केवल नाटक होगा, महांकाल सर्वज्ञ हैं, वो स्वयं उन्हें सटीक जवाब देंगे.

साक्षी महाराज ने इसके साथ-साथ गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हो रहे चुनावों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि आम आदमी पार्टी का कोई भी प्रत्याशी इन चुनावों में जमानत भी नहीं बचा पाएगा. बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

Tags: Sakshi maharaj, Sakshi maharaj controversial statement



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here