Snake Dog Fight Video: मालिक की खातिर सांप से भिड़ी जूली, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

0
11


रिपोर्ट – मंगला तिवारी

मिर्जापुर. सदियों से कुत्ता सबसे वफादार जानवर के रूप में जाना जाता है. कई ऐसे किस्से हैं जिसमें कुत्तों ने अपनी जान पर खेलकर अपने मालिक की जान बचाई है. ऐसा ही वाकया उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हुआ है, जहां पालतू कुत्ते (फीमेल) ने घर की रखवाली करते हुए सांप को दबोच लिया. दरअसल सांप घर में घुसे जा रहा है, लेकिन कुत्ते ने उसे रोक दिया. वहीं, कुत्ते की वफादारी से पूरा परिवार खुश है और इसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

बहरहाल, अच्छे-अच्छे लोगों का सांप का नाम सुनते ही पसीना छूट जाता है, लेकिन मिर्जापुर के तिलठी गांव से जो मामला सामने आया है. उसे सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घर की रखवाली कर रही जूली (कुत्ते का नाम) ने जब देखा कि खतरनाक सांप घर के अंदर जा रहा है, तो वो सीधे जाकर उससे भिड़ गई.

घर के अंदर जा रहा था सांप
सांप घर की तरफ जाने का प्रयास कर रहा था, लेकिन जूली ने सांप के प्रयास को विफल कर दिया. उसे कभी पैर से तो कभी मूंह से उठाकर घर से दूर फेंक रही थी. वायरल वीडियो में घर वालों की आवाज आ रही है कि बस करो जूली. इसके बावजूद भी वह लड़ती रहती है. मालिक के प्रति अपनी वफादारी दिखाते हुए सांप से फीमेल डॉग तब तक लड़ती रही, जब तक उसकी जान नहीं ले ली.

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
इस घटना को आस-पड़ोस के लोगों ने देखा तो उनके होश उड़ गए. लोगों ने देखा कि जूली ने सांप को कई जगह काटा था. ये सांप 6 फीट से लंबा बताया जा रहा है. फीमेल डॉगी (जूली) के मालिक उमेश कुमार दुबे ने बताया कि सांप घर के अंदर घुसना चाह रहा था, लेकिन जूली ने देख लिया और उससे भिड़ गई. साथ ही उन्होंने बताया कि जूली के रहने से हम लोगों को कोई डर नहीं लगता है. बेधड़क आते जाते हैं. जूली इससे पहले भी इस प्रकार के कई कारनामे कर चुकी है, जिसके वीडियो हम नहीं बना पाए थे. इस बार सांप से लड़ते हुए वीडियो मेरे बेटे ने डरते-डरते बना लिया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Tags: Mirzapur news, Snake dog fight, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here