Sonbhadra News: अपनी शादी में हर्ष फायरिंग करने वाला दूल्हा गिरफ्तार, आर्मी जवान की हुई थी मौत

0
11


रिपोर्ट: रंगेश सिंह

सोनभद्र. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में मंगलवार रात एक शादी समारोह के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में गोली लगने से सेना के जवान की मौत हो गई. इस मामले में आरोपी दूल्‍हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, दूल्हा मनीष मद्धेशिया ने ही पिस्टल से हर्ष फायरिंग की और गोली लगने से उसके दोस्त की मौत हो गई. बाबूलाल यादव (38) आर्मी के जवान थे. जिस लाइसेंसी पिस्टल से गोली चली वह सेना के जवान बाबूलाल की ही थी. जवान बाबूलाल यादव कश्मीर में तैनात थे और छुट्टियों में घर आये थे. घटना के बाद मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बता दें कि रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को ब्रह्मनगर में स्थित गेस्ट हाउस में अपने मित्र की शादी समारोह में फौजी बाबूलाल यादव शामिल होने पहुंचा. इस दौरान हुई हर्ष फायरिंग के दौरान उसे गोली लग गई. मौके पर मौजूद लोग उसे घायल हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गोली घटना से पलभर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. वहीं, इस घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक बाबूलाल ही पूरे परिवार का सहारा थे.

‘पीली साड़ी वाली’ पोलिंग अफसर की सुर्खियां बनी मुसीबत, इस तरह से किया जा रहा परेशान

इस मामले में एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मंगलवार को रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के आशीर्वाद लान में शादी समारोह था. फौजी के परिवार की तरफ से हत्या की तहरीर प्राप्त हुई है. उस पर कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी दूल्‍हे मनीष मद्धेशिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर लिया गया है. फिलहाल जांच की जा रही है.

Tags: Allahabad high court, Firing, Marriage news, Sonbhadra News, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Wedding Function, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here