Sports news live updates ashes series 5th test pro kabaddi league india vs south africa

0
18


नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड (Australia vs England) के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज (Ashes Series) के 5वें और आखिरी टेस्‍ट मैच का आज दूसरा दिन है. सीरीज पहले ही गंवा चुकी इंग्‍लैंड के पास एक जीत दर्ज करने का मौका है. होबार्ट में खेले जा रहे मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया ने 6 विकेट पर 241 रन बना लिए हैं. एलेक्‍स कैरी 10 रन पर क्रीज पर टिके हुए हैं. वहीं मिचेल स्‍टार्क उनका साथ दे रहे हैं. ट्रेविस हेड ने 101 रन की शतकीय पारी खेली. स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे बल्‍लेबाज इस मैच की पहली पारी में खाता तक नहीं खोल पाए. कैमरून ग्रीन ने 74 रन की पारी खेली.
इसके अलावा प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को 3 मैच खेले जाएंगे. दिन का पहला मैच हरियाणा स्‍टीलर्स बनाम दबंग दिल्‍ली, दूसरा मैच यूपी योद्धा बनाम तेलुगू टाइटंस और दिन का तीसरा और आखिरी मैच यू मुंबा बनाम बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा.

अंडर 19 वर्ल्‍ड कप (Under-19 World Cup) के पहले मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया ने मेजबान वेस्‍टइंडीज को 31 गेंद रहते हुए 6 विकेट से हरा दिया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए वेस्‍टइंडीज ने 169 रन बनाए. जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया ने 170 रन के लक्ष्‍य को 44.5 ओवर में 4 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने स्‍कॉटलैंड पर 40 रन से जीत दर्ज की. श्रीलंका ने 219 रन का लक्ष्‍य दिया था, मगर स्‍कॉटलैंड 178 रन पर ही सिमट गई. शनिवार को भारतीय टीम साउथ (India vs South Africa) अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here