Sultanpur News: सांसद मेनका गांधी की शिकायत पर युवक गिरफ्तार, फर्जी FB पेज बनाकर नौकरी का विज्ञापन देना पड़ा महंगा

0
88


सांसद मेनका गांधी की शिकायत पर सुल्तानपुर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. (File Photo)

Sultanpur News: सुल्तानपुर पुलिस ने सांसद मेनका गांधी की शिकायत पर लखनऊ के चिनहट इलाके में रहने वाले एक शख्स सोनू साहनी को गिरफ्तार किया है. युवक ने मेनका गांधी के नाम से फर्जी फेसबुक पेज बना रखा था और नौकरी के विज्ञापन देकर फर्जी नियुक्तियां जारी कर लोगों से पैसे ऐंठता था.

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में सांसद मेनका गांधी के फर्जी फेसबुक पेज पर नौकरी का फर्जी विज्ञापन देना युवक को महंगा पड़ गया. मेनका गांधी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार ये युवक इस तरह के पेज पर फर्जी नियुक्तियां जारी कर लोगों से पैसे ऐंठता था.

दरअसल फेसबुक पर सुल्तानपुर सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी पेज बनाया गया था. इसी पेज पर कई दिन पहले लखनऊ के चिनहट का रहने वाले सोनू साहनी नाम के युवक ने कम्पनी में काम करने के नाम पर लड़के-लड़कियों के लिये रिक्तियां निकाली थीं. इस बात की जानकारी जब सांसद मेनका गांधी को लगी तो उन्होंने तत्काल पुलिस अधीक्षक को फोन करके इसकी जानकारी दी. साथ ही इस फेसबुक पेज को भी बंद करवाने की बात कही. इसी को लेकर सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने नगर कोतवाली में इस युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी.

Youtube Video

मेनका ने किया फोन, फिर सांसद प्रतिनिधि ने दर्ज कराया केससांसद मेनका गांधी द्वारा फोन करने के बाद ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया था. आनन-फानन सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार की तहरीर पर रविवार को मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी सुल्तानपुर विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि ये युवक ऐसे फेसबुक पेज पर रिक्तियां निकाल कर बेरोजगार युवक युवतियों से पैसे ऐंठ लेता था. फिलहाल पुलिस कार्यवाही में जुट गई है.

आरोपी ने मांग ली थी माफी
वहीं फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद युवक को लग गया कि उसने गलती कर दी है. लिहाजा उसने तत्काल वीडियो जारी कर माफी भी मांग ली थी और आगे से इस तरह के पोस्ट न डालने की बात कही थी.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here