T Series and Relaince Entertainment to produce a slate of films with budget of over 1000 crores ps

0
35


मुंबईः भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक, टी-सीरीज़ (T-Series) और रिलायंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) ने विभिन्न विषयों पर बनने वाली 10 से अधिक फिल्मों का निर्माण करने के लिए हाथ मिलाया है. दोनों निर्माण कंपनियों के बीच इस समझौते में करीब 1000 से ऊपर का निवेश किया गया है. जिसके अंतर्गत बड़े बजट की फिल्मों के साथ ही अच्छे विषयों पर आधारित फिल्मों का निर्माण किया जाएगा.

दोनों स्टूडियोज की ओर से जारी बयान के मुताबिक, इस समझौते में तमिल ब्लॉकबस्टर, एक बायोपिक, एक स्पाई थ्रिलर, रोमांस ड्रामा, व्यंग्य कॉमेडी और सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में शामिल होंगी. भूषण कुमार की टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने 100 से अधिक फिल्मों के लिए म्यूजिक मार्केटिंग पर काम करेगा.

पहली बार दोनों स्टूडियो कई फिल्मों का निर्माण करने के लिए सहयोग करेंगे और दोनों ऑर्गनाइजेशन्स के बीच कंटेंट क्रिएशन के लिए लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप की शुरुआत करेंगे. जबकि टी-सीरीज़ भारत में सबसे बड़ा म्यूजिक रिकॉर्डिंग लेबल है और शीर्ष सफल फिल्म निर्माण कंपनी में से एक है, रिलायंस एंटरटेनमेंट देश की अग्रणी मीडिया और मनोरंजन कंपनी में से एक है और अपने पोर्टफोलियो में 300 से अधिक व्यावसायिक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों का दावा करती.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here