Tantric commit Suicide in Jhajjar hrrm

0
28


झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में तंत्र मंत्र विद्या से दूसरों के गृह क्लेश काटने वाला एक व्यक्ति स्वयं अपने मन में मौत को लेकर चल रही उठापटक को पहचान नहीं पाया और उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक की पहचान प्रवीण पुत्र जिले सिंह निवासी भालोट जिला झुंझुनू राजस्थान (Rajasthan) के रूप में हुई है. जांच अधिकारी के अनुसार परवीन 1 माह से झज्जर के सिलानी गेट क्षेत्र में किराए पर आयकर तंत्र मंत्र विद्या का काम कर रहा था.

बीती देर रात उसने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या किए जाने के पीछे क्या कारण रहे इस बात का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उत्तर वाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

तांत्रिक विद्या व जादू टोना सीख रहा था

अस्पताल परिसर में पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद मृतक के भाई कपिल ने बताया कि प्रवीण पिछले कुछ दिनों से तांत्रिक विद्या व जादू टोना सीख रहा था. वह पिछले एक महीने से इसी शहर में किराए के मकान में रह रहा था. मंगलवार की रात उसने पूजा-पाठ के दौरान काली मां के दरबार में स्वयं को फांसी लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं मामले के जांच अधिकारी सतबीर ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह मामला दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में हुए एक ही परिवार के कई लोगों द्वारा फांसी लगाए जाने जैसा नजर आ रहा है.

आपके शहर से (झज्जर)

Tags: Crime News, Haryana news, Suicide



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here