Tata altroz theft in ujjain push button deceived thieves who stole car from sanghi brothers motors showroom mpns

0
160


उज्जैन. उज्जैन-आगर रोड स्थित टाटा कार शो रूम पर मंगलवार दोपहर 3-5 बजे  के बीच टेस्ट ड्राइव करने के नाम पर दो बदमाश गाड़ी लेकर रफूचक्कर  हो गए. लेकिन, कार के सेफ्टी फीचर के कारण आरोपी कार को वीरसावरकर कॉलोनी में छोड़ गए और कार कंपनी को वापस मिल गई. घटना आगर रोड पर स्थित सांघी ब्रदर्स के शो रूम पर घटी. दो लोग गाड़ी खरीदने यहां पहुंचे और शो रूम एग्जीक्यूटिव को टाटा की अल्ट्रोज गाड़ी का टेस्ट ड्राइव कराने के लिए कहा.

जानकारी के मुताबिक, टेस्ट ड्राइव के लिए  लिए सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद आरोपी शो रूम के एग्जीक्यूटिव विष्णु गोयल के साथ टेस्ट ड्राइव के लिए भैरवगड़ रोड पर निकल गए. कुछ दूर चलने के बाद ड्राइविंग कर रहे युवक ने गाड़ी में कुछ परेशानी होने की बात कही और विष्णु को उतर कर चेक करने को कहा. विष्णु जैसे ही कार से उतरा वैसे ही दोनों आरोपी कार लेकर फरार हो गए. ये देख चिमन के होश उड़ गए. उसने तुरंत शोरूम पर सूचना दी. इसके बाद चिमनगंज मंडी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई.

यूं मिल गई पुलिस को गोड़ी

जांच के बीच किसी ने पुलिस को बुधवार सुबह सूचना दी कि कार वीरसावरकर नगर में खड़ी है. इसके बाद पुलिस कम्पनी के कर्मचारियों के साथ गई और कार बरामद की. हालांकि, दोनों आरोपी फरार हो गए. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें दोनों आरोपी कार के शो रूम में रेकी करते नजर आ रहे हैं. कंपनी की रीजनल मैनेजर रागिनी शाही ने बताया कि अब कई कारों में सेफ्टी फीचर आ रहे हैं. आरोपी कार को पुश बटन से स्टार्ट करने के बाद ले गए और कहीं बंद कर दिया होगा. चूंकि, उस वक्त कार की सेंसर चाबी विष्णु के पास थी, इसलिए चोर उसे फिर स्टार्ट नहीं कर सके और वे कार को वीरसावरकर नगर में रख कर फरार हो गए.  चिमनगंज मंडी थाने के एसआई करण कुंवाल ने बताया कि घटना में चोरी गई कार को जब्त कर लिया है. जो लोग कार लेकर भागे थे उनके नाम सामने आ चुके हैं. जल्द ही इस मामले में पुलिस खुलासा करेगी.

आपके शहर से (उज्जैन)

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश

Tags: Mp news, Ujjain news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here