Tecno Camon 16 For Sale On Flipkart Big Billion Days – कम कीमत में शानदार फीचर्स वाले Tecno camon 16 की Flipkart पर सेल शुरू

0
43


कैमन 16 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 64एमपी का है। वहीं फ्रंट में आई ऑटोफोकस तकनीक के साथ 16एमपी एआई कैमरा दिया गया है।

ई कॉमर्स वेबसाइट Flipkart की फेस्टिव सेल Big Billion days sale आज से शुरू हो गई। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम, होम अप्लायंस और गैजेट्स सस्ते दामों में बिक्री के लिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं। अलग—अलग कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर भी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही कई नए प्रोडक्ट्स इस सेल के दौरान ही लॉन्च किए जाएंगे और बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। हाल ही लॉन्च हुआ (Tecno) टेक्नो कंपनी का नया स्मार्टफोन (camon 16) कैमन 16 भी आज से Big Billion days sale में बेचा जा रहा है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि बजट रेंज में इस Tecno camon 16 फोन में यूजर्स को शानदार फीचर्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ेंं—Big Billion Days Sale में सस्ता मिल रहा है 5 कैमरे वाला Motorola One Fusion+

64एमपी का कैमरा
कैमन 16 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 64एमपी का है। इसके अतिरिक्त 2एमपी मैक्रो लेंस और पेंटा फ्लैश के साथ एआई लेंस भी दिया गया है। वहीं फ्रंट में आई ऑटोफोकस तकनीक के साथ 16एमपी एआई कैमरा दिया गया है। कंपनी का कहना है कि Tecno camon 16 स्मार्टफोन भारत के मध्यम बजट स्मार्टफोन बाजार में कंपनी को मजबूत जगह बनाने और बाजार में अच्छी हिस्सेदारी पाने में मदद करेगा।

tecno_camon2.png

इतने रुपए में मिलेगा
Tecno camon 16 स्मार्टफोन Flipkart पर सेल के दौरान 10,999 रुपए में मिलेगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस स्मार्टफोन के जरिए कंपनी यूजर्स को बेहतर फोटोग्राफी का अनुभव देना चाहती है। Tecno camon 16 को इसी मकसद से भारत में लॉन्च किया गया है।

फीचर्स
Tecno के इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.8-इंच की एचडी प्लस डॉट-इन-डिस्प्ले दी गई है। वहीं इस स्मार्टफोन में गेमिंग के शौकीन लोगों को ध्यान में रखकर मीडियाटेक हेलियो जी70 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि यह प्रोसेसर एक हाइपर इंजन फास्ट एआई परफॉर्मर है, जो गेमिंग आदि के लिए शानदार है। यह स्मार्टफोन हाईओएस 7.0 पर काम करता है, जो एंड्रॉयड 10 पर आधारित है।

यह भी पढ़ेंं—Samsung ने चार्जर की फोटो पोस्ट कर Apple पर कसा तंज, लिखी ऐसी बात

4जीबी रैम
यह स्मार्टफोन सिंगल वेरिएंट 4 जीबी रैम में उपलब्ध होगा। इसकी इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी की है। वहीं फोन के कैमरा सेटअप और उसकी तकनीक को लेकर कंपनी का कहना है कि टेक्नो एआई विजन ऑप्टिमाइजेशन सॉल्यूशन तकनीक से लैस यह फोन फोटो को फिल्टर करने के साथ उसे अच्छी तरह से ऑप्टिमाइज भी करेगा। वहीं इस फोन में वीडियो कॉलर रिंगटोन, स्मार्ट स्कैनर, ऑटो ईयर पिकअप, फ्लैशलाइट और फोटो कंप्रेसर जैसे कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है,जो 18डब्ल्यू फास्ट चार्जिग सपोर्ट देती है।











Source link

ये भी पढ़े  Congress React On PM Modi's Address To The Nation, Said Government Failed To Deal With Coronavirus

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here