The dead body of a young man tied with bricks was found in the pond in rohtak hrrm

0
19


रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले के गांधरा गांव में बीती रात तालाब में एक युवक का शव (Dead Body) मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों (Villagers) की मदद से शव को बाहर निकाला तो उसके शरीर पर पेट से तीन ईंटे बंधी मिली. बाद में मृतक युवक की शिनाख्त देवेंद्र निवासी सांपला के रूप में हुई. मृतक युवक मेलों में स्टॉल लगाता था.

इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और रोहतक पीजीआई में मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक के परिजनों ने बताया कि किसी ने उसकी हत्या कर तालाब में ईंट बांध कर फेंक दिया. एक दिन पहले वह अपने किसी तीन परिचितों के साथ गया था.

पेट से बंधी थी तीन ईंटे

मृतक अविवाहित था और नशे का भी आदी था. अभी हत्या किस वजह से हुई, यह पता नहीं चल पाया है. सांपला थाना पुलिस एसआई सुरेन्द्र के अनुसार उन्हें देर शाम गांव गांधरा से एक युवक के तालाब में डूबने की सूचना प्राप्त हुई. इसी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को तालाब से बाहर निकाला गया तो उसके पेट के साथ तीन ईंटे बंधी हुई मिली. मृतक की पहचान बाद में देवेंद्र निवासी सांपला के रूप में हुई है. पुलिस ने परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ईंट बांधकर डुबो दिया

मृतक के परिजन राजेश ने बताया कि देवेंद्र की कल किसी ने हत्या कर गांव गांधरा के तालाब में शव को ईंट बांध कर डुबो दिया. वह मेलों में मेहनत मजदूरी का काम करता था. कल वह अपने तीन जानकारों के साथ गया था. हमें नहीं पता किस वजह से उसकी हत्या की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here