The policeman was forcing the woman in the bathroom of the train in kaithal arrested hrrm – ट्रेन के बाथरूम में महिला के साथ जबरदस्ती कर रहा था पुलिस वाला, पकड़े जाने पर बोला

0
132


कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में चलती ट्रेन (Train) के बाथरूम में महिला के साथ एक पुलिसकर्मी द्वारा गंदी हरकत करने का प्रयास किया गया. महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर ट्रेन में मौजूद यात्री वहां पहुंच गए. लोगों ने आरोपी पुलिस वाले को पकड़ लिया. जब पुलिस (Police) वाले से लोगों ने इस बारे में पूछा तो वो बोला मैं महिला को खाना देने आया था. वहीं कुछ लोगों पुलिसवाले का वीडियो भी बना लिया.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उन्हें महिला के चीखने की आवाज सुनाई दी तो बाथरूम का दरवाजा जबरन खुलवाया गया. अंदर से शराब के नशे में एक पुलिस कर्मचारी और महिला को निकाला गया. महिला का कहना था कि आरोपी पुलिस कर्मचारी उसके साथ जबरन गंदी हरकत करने का प्रयास कर रहा था.

रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी का कहना है कि उनको ट्वीट के माध्यम से सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही वे कैथल रेलवे स्टेशन पहुंचे और उक्त कर्मचारी को हिरासत में ले लिया. मेडिकल करवाकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. सूचना अधिकारियों को दे दी गई है.

वहीं आरोपी पुलिसकर्मी का कहना है कि वह बाथरूम में गया था और उसके पीछे पीछे महिला भी बाथरूम में घुस गई. अब खुद ही कह रही है कि छेड़ रहे हैं. यात्रियों ने मुझे थप्पड़ मारे. वहीं पीड़ित महिला ने कहा कि पुलिस कर्मचारी ने पहले रेलवे स्टेशन पर उसको पकोड़े खिलाए और फिर चलती ट्रेन में जबरन उसे बाथरूम में लेकर गया. जहां पर उसके साथ गंदी हरकत करने का प्रयास किया गया.

आपके शहर से (कैथल)

Tags: Haryana news, Haryana police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here