Thieves stolen cash goods and arms from business person house at patna bramk

0
154


पटना. राजधानी पटना में अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला नदी थाना क्षेत्र के मौजीपुर इलाके का है जहां एक व्यवसायी के बंद घर में अज्ञात चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने व्यवसायी के घर को निशाना बनाते हुए 10 लाख नगद, 10 लाख के स्वर्ण आभूषण, लाइसेंसी रिवाल्वर समेत 21 से 22 लाख की संपत्ति चोरी कर ली. पीड़ित परिवार द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की.

घटना के बाद डॉग स्क्वायड की टीम ने भी मौके पर पहुंची. बताया जाता है कि इलाके के प्रतिष्ठित कारोबारी जय भगवान प्रसाद जिनकी मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर के शोरूम भी हैं बीते 21 जनवरी को अपने परिवार के सदस्यों के साथ पटना के कुम्हरार स्थित अपने साढू के घर एक शादी समारोह में भाग लेने गए थे. 26 जनवरी को जब वो अपने परिवार के साथ वापस अपने घर लौटे तो घर का ताला अंदर से टूटा पाया, साथ ही घर का पूरा सामान भी बिखरा पाया. पीड़ित व्यवसायी की पत्नी रेखा देवी ने बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा घर में रखें 10 लाख नगद, लगभग 10 लाख के स्वर्ण आभूषण, लाइसेंसी रिवाल्वर, कारतूस की कई गोलियां, समेत कई महत्वपूर्ण कागजातों की चोरी कर ली गई है.

मौके पर मौजूद पीड़ित व्यवसायी के भाई ने बताया कि अज्ञात चोर छत के रास्ते मकान में प्रवेश किये थे और उनके द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द अज्ञात चोरों को गिरफ्तार कर चोरी गए सामानों को बरामद कर लिए जाने की गुहार लगाई है. घटना के बाद से पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे मामले में पुलिस ने अनुसंधान की बात कहते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here