Tractor and bike collide in Nuh 1 youth killed two real brothers injured hrrm

0
145


नूंह. गुरुग्राम अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग 248ए पर मालब गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के समीप मोड़ पर अवैध खनन के कार्य को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर से बाइक की भिड़ंत हो गई. जिससे बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक की दर्दनाक मौत (Death) हो गई, जबकि दो सगे भाई नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. हादसा (Accident) इतना भयानक था कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

आकेड़ा चौकी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. जबकि दोनों घायलों को उपचार के लिए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. आकेड़ा चौकी प्रभारी किशन सिंह ने बताया कि यूसुफ पुत्र अख्तर हुसैन उम्र करीब 22 वर्ष की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है जबकि रोनक तथा राकिब उम्र करीब 25-27 वर्ष निवासी खानपुर घाटी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का इलाज नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि हादसा करीब 2 बजे के बाद उस समय हुआ जब बाइक पर सवार तीनों युवक सब्जी इत्यादि सामान लेकर अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक मालब गांव के मोड़ के समीप पहुंची तो ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जांच अधिकारी किशन सिंह ने बताया की अभी उन्हें शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, परिजनों को घटना के बारे बता दिया है. जैसे ही शिकायत मिलेगी मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की जाएगी, जबकि चश्मदीद बताते हैं की अवैध खनन के कार्य में लगे एक ट्रैक्टर ने लापरवाही व गफलत से चलाते हुए सीधे बाइक को टक्कर मारी. जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ है.

आकेड़ा चौकी पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि हादसे को अंजाम देने वाला ट्रैक्टर था या कोई अन्य वाहन था. परंतु खूनी मार्ग पर एक बार फिर तीन युवाओं का खून सड़क हादसे में बहा, जिनमें से एक हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह चुका है. सड़क हादसे की खबर के बाद बुबलहेड़ी तथा खानपुर घाटी गांव में मातम पसरा है.

आपके शहर से (मेवात)

Tags: Accident, Haryana news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here