Train accident woman and her 3 children were crushed to death nodmk8

0
176


बक्सर. बिहार के बक्सर में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत (Train Accident) हो गई है. घटना पटना-दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन (पीडीडीयू) रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन (Dumraon Railway Station) से पश्चिम रेलवे ट्रैक की है. सूचना मिलते ही रेल पुलिस (Rail Police) ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि पटना-दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी और नहर के बीच बुधवार की दोपहर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों और एक महिला की मौत हो गई. मृतक बच्चों की उम्र छह साल से कम थी. एक बच्ची तो केवल छह माह की थी. मौत का यह मंजर देखकर लोगों का कलेजा कांप गया. मृतक महिला की गोद में छह माह की बेटी, चार साल का बेटा और छह वर्ष की एक लड़की थी.

आरपीएफ के इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष है और उसके साथ तीन बच्चे थे. मृतका के पास कोई प्रमाण पत्र नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके. वहीं, जीआरपी के पोस्ट प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि चारों शवों को देखने से माना जा रहा है कि तीनों बच्चे महिला की ही संतान थे. जीआरपी ने शवों का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए बक्सर भेज दिया है.

आपके शहर से (बक्सर)

Tags: Bihar News in hindi, Buxar news, Death, Train accident



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here