Twin Tower: एमराल्‍ड कोर्ट सोसायटी में मनेगा जीत का जश्‍न, रेजिडेंट ने 12 साल लड़ी सुपरटेक से लड़ाई

0
46


नोएडा. आज नोएडा में बनी सुपरटेक ट्विन टॉवर धूल में मिल गईं लेकिन इन टावरों को इस अंजाम तक पहुंचाने में 12 साल का लंबा समय लगा है. साथ ही रिटायरमेंट के बाद आराम का जीवन जीने आए सीनियर सिटिजन की लगन और मेहनत लगी है. जिस जगह पर यह सुपरटेक ट्विन टॉवर बन रही थीं वहां पहले से एमराल्‍ड कोर्ट सोसायटी में रह रहे रेजिडेंट ने अवैध रूप से बनाई गई इन इमारतों को लेकर विरोध जताया था लेकिन सुनवाई न होने पर लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी है. आज इस लड़ाई का अंजाम ट्विन टॉवर ढहने के रूप में सामने आया है तो एमराल्‍ड कोर्ट के निवासी इस जीत पर काफी खुश हैं.

एमराल्‍ड कोर्ट सोसायटी की आरडब्‍ल्‍यूए के प्रेसिडेंट और सुपरटेक के खिलाफ अपने अन्‍य सहयोगियों को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ने वाले रिटायर्ड डीआईजी सीआईएसएफ यूबीएस तेवतिया ने न्‍यूज18 हिंदी से बातचीत में कहा कि यह जीत सिर्फ सुपरटेक जैसे बड़े बिल्‍डर के खिलाफ नहीं है बल्कि हर अन्‍याय, आम लोगों पर होने वाली ज्‍यादती, बिल्‍डरों की मनमानी, सरकारी अधिकारियों और अथॉरिटीज के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ भी है.

तेवतिया कहते हैं कि पैसे के बल पर कुछ भी गलत नहीं किया जा सकता है. भारत में न्‍याय व्‍यवस्‍था है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला और उस पर हुआ एक्‍शन एक नजीर बन जाएगा. यही वजह है कि एमराल्‍ड कोर्ट टॉवर के निवासी आज के डेमोलिशन के बाद बहुत खुश हैं और निश्चित ही इस जीत का जश्‍न मनाया जाएगा.

तेवतिया ने बताया कि हमारी पूरी टॉवर के रेजिडेंट मिलकर इस जीत का जश्‍न मनाएंगे. इसके लिए बाकायदा जगह और मेनू तय किया जाएगा. जिन लोगों ने एमराल्‍ड कोर्ट के रेजिडेंट्स को सहयोग दिया है, उनको भी इस जीत के जश्‍न में शामिल किया जाएगा. इसकी रूपरेखा कल तक बनाई जाएगी और एक-दो दिन के बाद जैसे ही हालात ठीक होंगे, सेलिब्रेशन होगा.

Tags: Supertech Emerald Tower, Supertech twin tower, Supertech Twin Tower case



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here