Two women kidnapped the teenager and sold for a few rupees, police arrested three including both the accused

0
46


कॉन्सेप्ट इमेज.

बिहार के भोजपुर के एक गांव में महिलाओं ने महज चंद रुपयों के लिए अपने ही गांव की किशोरी का अपहरण कर उसे बेच दिया गया. पुलिस ने आरोपी दोनों महिलाओं समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अभिनय प्रकाश, आरा. बिहार के भोजपुर से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है. जहां जिले के गजराजगंज ओपी क्षेत्र छोटकी सासाराम गांव में गांव के ही महिलाओं ने चंद रुपयों के लिए अपने ही गांव की किशोरी का अपहरण कर उसे बेच दिया. घटना को गांव की दो महिलाओं ने अंजाम दिया. उन्होंने किशोरी को बहला-फुसला कर उसे पटना में ले जाकर बेच दिया था. जिसके बाद पीड़ित किशोरी के पिता द्वारा दोनों महिलाओं के खिलाफ अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित दोनों महिलाएं दिव्यांशी देवी मीना देवी को गिरफ्तार किया गया इसके पश्चात दोनों के निशानदेही पर शादी करने वाले आरोपी युवक भोलू यादव को भी गिरफ्तार कर लिया. भोलू यादव एवं दिव्यांती देवी पटना के बक्शी नगर में रहते थे. वहीं आरोपी महिला दिव्यांशी देवी एवं मीना देवी रिश्ते में बहन बताई जा रही हैं. किशोरी को अगवा कर भोलू यादव को सौंपा गया था. जिसके बाद आरोपी युवक भोलू यादव द्वारा दोनों महिलाओं को कुछ रकम भी दी गई. हालांकि दोनों महिलाओं को रकम कितनी मिली है ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. भोलू यादव द्वारा किशोरी से जबरन पटना स्थित एक मंदिर में शादी रचाई गई और शादी के बाद किशोरी को घर मे जबरन बंद कर रखा जाता था.

इधर पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि दोनों महिला उसे मौसी के घर ले जाने को कह कर उसे बहला-फुसला कर ले गई और उसे पटना में बेच दिया. जबकि उसकी मौसी आरा जिला में ही रहती है. वहीं पीड़ित के पिता ने अपहरण कर ले गए दो महिलाओं पर उसकी जबरन शादी करवाने एवं शादी करने वाले आरोपी युवक पर उसके साथ गलत काम करने का भी आरोप लगाया है. जबकि बाद एसपी के निर्देश पर स्थानीय थाना द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपित महिलाएं सहित एक पुरुष को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है एवं किशोरी को भी बरामद किया गया.

पुलिस ने सोमवार को पीड़ित किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले आई. वहीं इस मामले में एसपी हर किशोर राय ने अपहरण करने के मामले की पुष्टि की. उन्होंने ने बताया कि पीड़ित किशोरी के पिता के द्वारा दोनों महिलाओं के खिलाफ अपहरण करने का आरोप लगाया गया था. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी महिलाओं एवं उसके साथ शादी करने वाले आरोपी पुरुष को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में अपहरण का प्राथमिकी दर्ज की गई है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here