Una News mother and child drowned in river in una hpvk

0
6


ऊना में नदी में मां बेटा डूबे . (फाइल फोटो)

Una News: डीएसपी अनिल कुमार ने भी खुद वहां आकर मौका मुआयना किया और यथास्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करते हुए बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated : September 29, 2021, 11:57 IST

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में गांव पंजावर के स्वां नदी क्षेत्र में नाबालिग बालक की डूबने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को पंजावर में रह रहे प्रवासी परिवार की महिला अपने 12 वर्षीय बच्चे के साथ स्वां नदी में नहाने के लिए गई. बच्चे ने जैसे ही नहाने के लिए छलांग लगाई, वहां पर गहराई ज्यादा होने के चलते बच्चा डूबते हुए शोर मचाने लगा. तभी उसकी माता ने उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी. लेकिन वह भी उस गहराई में समाने लग पड़ी.

उसके समीप में कही अन्य प्रवासी कोई कार्य कर रहा था. वह शोर सुनकर उस स्थान पर पहुंचा और उसने उनको बचाने के लिए छलांग लगा दी. इसी दौरान वह महिला को तो बचाकर बाहर निकालने में कामयाब हो गया. जबकि बच्चा ज्यादा गहराई में चले जाने के कारण बचाया न जा सका. उस प्रवासी ने काफी देर तक कड़ी मशक्कत की पर बच्चा बाहर तो निकाल लिया, लेकिन तब तक वह मौत का ग्रास बन चुका था.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा चौकी प्रभारी खेम सिंह अपनी टीम सहित मौके पर पहुंच गए. इसी दौरान डीएसपी अनिल कुमार ने भी खुद वहां आकर मौका मुआयना किया और यथास्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करते हुए बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here