Una News patient dies at una hospital family create ruckus at hospital hpvk

0
24


ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में क्षेत्रीय अस्पताल में मंगलवार को माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब अस्पताल में उपचाराधीन एक व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति की मौत (Death) के बाद उसके बेटे ने एमरजेंसी कक्ष के दरवाजे के शीशे तोड़ दिए और लापरवाही का आरोप जड़ते हुए चिकित्सकों और स्टाफ से गाली-गलौज भी की गई.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौका पर पहुंची और मामले को शांत करवाया. वहीँ स्वास्थ्य अधीक्षक निर्दोष भारद्वाज ने कहा कि इस मामले में आगामी कार्रवाई के लिए एसएमओ को निर्देश दिए गए है.

दरअसल, क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. पिता की मौत को लेकर जहां बेटे ने एमरजेंसी कक्ष के दरवाजे के शीशे तोड़ दिए. चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाए. एमरजेंसी कक्ष में हो रहे हंगामे की सूचना मिलते ही अस्पताल में तैनात होमगार्ड जवान मौके पर पहुंचे और तोडफ़ोड़ कर रहे युवक को काबू कर बाहर ले गए.

मौके पर पहुंचे एमएस
सूचना मिलने के बाद एमएस ऊना निर्दोष भारद्वाज व एएसपी ऊना प्रवीण धीमान भी पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, हरिदास निवासी नंगल सलांगड़ी की सोमवार देर रात तबीयत खराब होने के चलते परिजन उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पहुंचे. जहां पर मंगलवार उपचार के दौरान हरिदास की मौत हो गई. मौत की खबर पाते ही बेटे बंटी ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पहले चिकित्सकों व स्टॉफ को गाली गलौज शुरू कर दी. इतना ही नहीं, गुस्से में आपा खोते हुए बंटी ने एमरजेंसी कक्ष के दरवाजे में लगे शीशे तोड़ दिए. माहौल गर्माता देख होमगार्ड जवान युवक को काबू कर बाहर ले गए और मामले को शांत करवाया. मृतक के रिश्तेदार ने कहा कि युवक ने अपने पिता की मौत के बाद हंगामा किया है, लेकिन इस बारे माफी मांग ली गई है और वो इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहते. अस्पताल के एम.एस. डॉ. निर्दोष भारद्वाज ने कहा कि नंगल सलांगड़ी का हरिदास उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचा था. परिजनों को कुछ टेस्ट के लिए कहा गया था. इसी बीच व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद बेटे ने चिकित्सकों व स्टॉफ से गाली गलोच करते हुए तोडफोड़ शुरू कर दी है. अस्पताल प्रशासन मामले को लेकर जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here