Unnao: महिला को सांप ने काटा तो बोतल में बंद कर पति पहुंचा अस्पताल

0
11


उन्नाव. यूपी के उन्नाव में एक महिला को घर में सांप ने डस लिया। सांप को देख महिला चीखने चिल्लाने लगी. जिसके बाद घर में मौजूद पति और अन्य परिवारीजन दौड़े। पति ने सांप देखकर उसे पकड़कर बोतल में बंद कर दिया. महिला के पति ने ढक्कन बंद करते इस चीज का भी ध्यान रखा की सांप को सांस लेने में दिक्कत न हो, इसके लिए बोतल में छेद कर दिया. इसके बाद पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जंहा उसका इलाज चल रहा है. महिला के पति ने बताया कि सांप को इसलिए पकड़ा कि अगर डॉक्टर पूछेंगे की कौन से सांप ने कांटा तो उनको दिखा सके. महिला के पति ने बताया की अस्पताल से लौटते समय उसे जंगल में छोड़ देंगे.

दरअसल, उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र के रउ अफजाल नगर के रहने वाले रामेंद्र यादव की पत्नी गुरुवार देर रात घर पर काम कर रही थी, इसी दौरान घर में एक सांप ने उन्हें डस लिया. सांप को देख वह चीखने- चिल्लाने लगी. आवाज सुन कर सभी लोग दौड़े, तभी पति रामेंद्र ने भाग रहे सांप को पकड़ लिया और उसे बोतल में बंद कर दिया। युवक ने कोल्डड्रिंक की बोतल में भरकर ढक्कन कस दिया. इसके बाद वह अपनी पत्नी और सांप को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा.

महिला खतरे से बाहर
इसी दौरान डाक्टरों ने पूछा सांप लेकर क्यों आए? रामेंद्र ने कहा कि जब भी सांप काटता है तो डॉक्टर पूछते है कि कौन से सांप ने काटा है, इसलिए इसे लेकर आए हैं. वहीं महिला के पति ने इस बात का भी ध्यान रखा कि सांप को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए बोतल में छेद कर दिए. महिला के पति रामेंद्र ने बताया कि लौटते समय सांप को जंगल में छोड़ देंगे. वहीं महिला का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है और वह खतरे से बाहर है.

Tags: Unnao city News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here