UP: अलीगढ़ में BJP नेत्री के पालतू कुत्ते पर जानलेवा हमला, FIR, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

0
34


रिपोर्ट- वसीम अहमद

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में भाजपा नेत्री के पालतू डॉगी के साथ बर्बरता करने का मामला सामने आया है. भाजपा नेत्री प्रीति वार्ष्णेय का पालतू डॉग पिछले दो दिनों से गायब था. जब शेरू (पालतू डॉग) वापस लौटा तो उसका एक पैर कटा हुआ था. उस पर किसी ने धारदार हथियार से हमला कर पैर काट दिया. इस घटना को लेकर भाजपा नेत्री प्रीति वार्ष्णेय ने थाना गांधी पार्क में मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने शेरू का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है.

दरअसल, भाजपा नेत्री प्रीति वार्ष्णेय एडवोकेट के साथ समाज सेवा से भी जुड़ी हैं. प्रीति का एक पालतू डॉग है. जिसका नाम शेरू है. इतना ही नहीं प्रीति काफी स्ट्रीट डॉग को भी काफी पसंद करती हैं. गली और सड़क के बेसहारा डॉग्स को भी खाना खिलाने का काम करती हैं. उनकी देखभाल करती हैं. लेकिन शेरू पिछले दो साल से प्रीति के साथ रह रहा है . ऐसे में बीते शनिवार को शेरू घर से गायब हो गया. जिसके बाद प्रीति ने पहले तो आसपास शेरू की तलाश शुरू कर दी, लेकिन शेरू का कोई पता नहीं चला और अचानक मंगलवार को शेरू घर लौट आया, लेकिन वह चलने में असमर्थ था. दरअसल उसका एक पैर कटा था. जिसे देखकर लगता था कि, किसी ने धारदार हथियार से उसके पैर पर वार किया हो.

हमलावर की तलाश में छापेमारी
NEWS 18 LOCAL से बात करते हुए भाजपा नेत्री ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने शेरू के पैर पर हमला कर काट दिया. जिससे शेरू बेहद कष्ट में है. प्रीति ने बताया कि इस बेजुबान के साथ जिसने भी आपराधिक कृत्य किया है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से की है. वहीं थाना गांधी पार्क प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि शेरू कुत्ते के साथ बर्बरता के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच करते हुए आरोपियों को पकड़ने की कवायद की जा रही है.

Tags: Aligarh news, Dog Breed, Dog Lover, Up crime news, UP news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here