UP: कानपुर में पति-पत्नी की हत्या से मचा हड़कंप, 1 साल पहले दोनों ने की थी लव मैरिज

0
56


कानपुर. कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र के रामबाग में नव-विवाहित दंपती की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई. गुरुवार सुबह परिजन उठे तो दोनों का शव कमरे में खून से सना पड़ा मिला. बताया जा रहा है कि दोनों ने एक साल पहले शादी की थी. ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है. पुलिस कमिश्नर विजय मीणा का दावा है कि किसी नजदीकी ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. वहीं ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है. जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करेंगे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार धारदार हथियार से दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक रामबाग निवासी शिवा तिवारी उर्फ शिवम (27) और दर्शनपुरवा निवासी जूली राजपूत (25) ने एक साल पहले लव मैरिज की थी. दोनों रामबाग अस्सी फिट रोड पर परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे. आज सुबह दोनों का रक्तरंजित शव कमरे में पड़ा था. दोनों की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है. मकान मालिक विवेक दीक्षित और पड़ोसियों की सूचना पर बजरिया थाने की पुलिस, डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति, एडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड मौके पर जांच करने पहुंचे.

CM योगी का बड़ा आदेश, स्कूलों में लगाए जाएं धार्मिक स्थलों से उतारे गए लाउडस्पीकर

जांच के बाद दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस कमिश्नर विजय मीणा ने बताया कि दोनों पति-पत्नी देर रात मैच देख कर सोए थे और सुबह दोनों का ही शव कमरे मिला है. इस मकान में कई परिवार एक साथ किराए पर रहते हैं और आने जाने का एक ही रास्ता है. आशंका है कि अंदर कहीं किसी व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया होगा. इस पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Kanpur News Today, Kanpur Police, Love marriage, Love Story, Up crime news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here