UP: कितना हैवान हो गया इंसान! कलयुगी बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा; शव को चादर में लपेट…

0
106


बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक हैवान बेटे ने उसे ही दुनिया से दूर कर दिया, जिसकी वजह से आज वह इस दुनिया में है. दरअसल, मामला थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान टीला इलाके का है, जहां यह एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए मां की निर्मम हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी बेटे की गिरफ्तारी की तलाश में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि किसी वजनदार हथियार से हमला कर वृद्ध महिला अरुणा का चेहरा कुचला गया है. आरोपी ने मां की हत्या कर उसके शव को चादर में बांधकर थाना खुर्जा नगर क्षेत्र के 84 घंटे मंदिर के पास फेंक दिया था. वहीं, पुलिस ने आरोपी बेटे योगेश, उसकी पत्नी सीमा और योगेश के साले नवीन को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की. पूछताछ में सामने आया कि संपत्ति के विवाद में वृद्ध महिला के बेटे और उसके साले ने मिलकर ही अरुणा नामक महिला की हत्या की थी और शव को चादर में बांधकर फेंक दिया था.

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक वृद्ध महिला की बेटियों का आरोप है कि उनका भाई संपत्ति के विवाद में उनकी मां को पहले भी कई बार धमकी दे चुका था. उनके भाई योगेश ने अपनी पत्नी और अपने साले के साथ मिलकर उनकी मां की संपत्ति के लिए हत्या कर दी. इस हत्याकांड की सूचना जैसे ही मृतक महिला की बेटियों को मिली तो वे घर पहुंचीं और उसके बाद पुलिस में पूरी घटना की शिकायत की गई.

वहीं, क्षेत्राधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला का शव पड़ा हुआ है, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. जांच में सामने आया कि मृतक महिला के बेटे व उसकी पत्नी और उसके साले से संपत्ति को लेकर कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद यह हत्या की गई थी. वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bulandshahr news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here