UP के इस जिले में रसोइया चला रहा स्कूल, वीडियो वायरल, शिक्षकों का वेतन रुका

0
20


बलिया (उप्र). बलिया जिले में एक प्राथमिक विद्यालय का संचालन एक रसोइये द्वारा किये जाने का वीडियो सामने आने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक समेत सभी शिक्षकों का वेतन रोककर मामले की जांच के आदेश दिये हैं.

बलिया जिले में रसड़ा के प्राथमिक विद्यालय मनिहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुआ, जिसमें एक रसोइया प्राथमिक विद्यालय का संचालन करती दिखाई दे रही है. वह वीडियो में बच्‍चों को पढ़ने के लिए दिशा-निर्देश देते भी दिख रही है. वह वीडियो में कह रही है कि विद्यालय में प्रधानाध्यापक नहीं आते हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिवनारायण सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. विद्यालय के सभी शिक्षकों और प्रधानाध्यापक का वेतन अग्रिम आदेश तक रोक दिया है. उन्होंने पत्रकारों को बताया कि मामले की जांच की जा रही है और प्रधानाध्यापक एवं शिक्षकों से एक सप्ताह के अंदर स्पष्टीकरण मांगा गया है. उसके बाद दोषियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-
10th Board Exam 2021: कर्नाटक में 10वीं की परीक्षा से रोकी गई छात्रा, पढ़ें पूरा मामला
SSC Constable GD Recruitment 2021 Registration Process: SSC GD कांस्टेबल के 2500 से अधिक पदों पर आवेदन शुरू, जानें कैसे करें अप्लाई

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here