UP: गाजियाबाद में कार पलटने से दो युवकों की मौत, घायलों को किया गया दिल्ली रेफर

0
10


गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा सामने आया है. हादसे में यहां दो युवकों की दर्दनाक मौत और तीन युवकों के घायल होने की खबर है. घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी युवक बागपत के घिटोरा गांव के रहने वाले हैं. ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ हुई टक्कर इतनी जबरदस्त हुई जिसके कारण कार के परखच्चे उड़ गए.

सूचना मिलते पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की जानकारी होने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. घटना बंथला चिरौडी रोड पर सिखरानी गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा एक वाहन को बचाने के चक्कर में हुआ है, जिसके कारण युवकों की कार पलट गई. हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत और तीन युवक घायल हो गए.

रामपुर लोकसभा उपचुनाव: सपा नेता आजम खान ने कसा तंज, बोले- हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन?

जिन्हें दिल्ली के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे की साइड वाली लेन पर भी स्पीड को नियंत्रित रखने के लिए कई जगह साइन बोर्ड लगे हुए हैं, लेकिन यहां पर लोग नियमों की अनदेखी करते हैं. ऐसे में कई हादसे हो जाते हैं. ट्रैफिक पुलिस बार-बार एडवाइजरी जारी करती है और लोगों को समझाती है. मगर लोग नियमों को नहीं मानते हैं.

Tags: CM Yogi, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Road Accidents, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here