UP: गाजीपुर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौके पर मौत, CM योगी ने लिया संज्ञान

0
58


गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. यह घटना गाजीपुर जिले के जंगीपुर थाना क्षेत्र के मिट्ठनपारा इलाके की है. जहां पर एक बेकाबू कार ने तीन लोगों को कुचल दिया. बताया जा रहा है कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. इधर, घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है.

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए है.

UP में 11 आईपीएस अफसर इधर से उधर, लंबे समय से DGP मुख्यालय से थे अटैच, देखें लिस्ट

घटना की जानकारी पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पूरे लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: CM Yogi, Ghazipur news, Road Accidents, UP news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here