UP: गोंडा में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागना कैदी को पड़ा महंगा, हो गया यह हाल

0
31


गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोंडा में कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागने का प्लान कैदी को महंगा पड़ गया. न्यायालय में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर गुरुवार दोपहर बाद फरार हुआ विचाराधीन कैदी श्याम कोरी मनकापुर थाने की पुलिस की मुठभेड़ में घायल हो गया और पुलिस उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल ले गई.

पुलिस ने बताया कि वर्ष 2019 से मण्डल कारागार में हत्या के एक मामले में निरुद्ध चल रहा थाना कोतवाली नगर के गायत्री पुरम कालोनी (निहाल पुरवा) निवासी श्याम कोरी को गुरुवार दोपहर पेशी के लिए कई अन्य कैदियों के साथ बंद गाड़ी से दीवानी न्यायालय परिसर स्थित सदर हवालात लाया गया था. उन्होंने कहा कि उसे यहां से दो आरक्षियों के साथ अदालत भेजा गया.

पुलिस के अनुसार, रास्ते में एक हैण्ड पम्प के पास उसने पानी पीने की इच्छा व्यक्त की और इसी दौरान आरक्षी को चकमा देकर वह फरार हो गया. इसके बाद पुलिस आनन-फानन में उसकी तलाश में जुट गई.

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने घटना की सूचना मिलते ही जिले के सभी थानों और पड़ोसी जिलों के थानों की पुलिस को सतर्क करते हुए सघन जांच पड़ताल करने का निर्देश जारी किया और आखिरकार उसे देर रात मनकापुर थाना क्षेत्र में एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया है.

Tags: Gonda news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here