UP: जालौन में असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ सौम्या बघेल ने लगाई फांसी, सामने आई वजह

0
85


जालौन. जालौन (Jalaun) के उरई में मनोविज्ञान विभाग में तैनात असिस्टेंट प्रोफेसर सौम्या बघेल (30) ने गुरुवार को फांसी (Suicide) लगाकर जान दे दी. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही स्थानीय कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मूल रूप से लखनऊ की निवासी सौम्या बघेल शहर के डीवी कॉलेज में मनोविज्ञान विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात थीं.

बता दें कि लखनऊ की रहने वाली डॉ सौम्या बघेल का 2017 में मनोविज्ञान की प्रवक्ता पद पर आयोग द्वारा चयन किया गया था और उनकी उरई के दयानंद वैदिक कॉलेज में नियुक्त की गई थी. जिस कारण वह उरई कोतवाली क्षेत्र के रामनगर स्थित संघ कार्यालय के पास बने एक मकान में किराये से रह रही थी. लेकिन आज उन्होंने किराए के मकान में फांसी लगाकर जान दे दी. इस घटना की जानकारी तब हुई जब  लोगों ने सौम्या कमरे में जाकर देखा. वह कमरे में फंदे पर लटकी हुई थी.

UP: बेटी को लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हुआ पिता, जानें फिर क्या हुआ?

जिसे देख कर मकान मालिक सदमे में आ गए और तत्काल इसकी सूचना उरई कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने कमरे का लॉक तोड़कर प्रोफ़ेसर सौम्या के शव को नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि सौम्या कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी, जिस कारण लोगों से बोलचाल भी बंद कर दिया था. मामले में उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर का कहना है कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह बताई जा रही है. सौम्या की अभी तक शादी नहीं हुई थी, फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. अभी मृतका के परिजन मौके पर नही पहुंचे है जो भी तहरीर प्राप्त होगी उस आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Depression, Jalaun news, Jalaun police, Suicide Case, Up crime news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here