UP: जौनपुर के इस होटल में पुलिस ने अचानक की छापेमारी, जानिए आगे क्या हुआ…

0
10


रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल

जौनपुर. जौनपुर पुलिस ने एक होटल में छापेमारी की कार्रवाई कर बड़ा खुलासा किया है. होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में 5 जोड़े को गिरफ्तार किया है. जबकि होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. जलालपुर पुलिस ने वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर दरवेशपुर गांव के पास स्थित होटल में छापेमारी के बाद पांच जोड़े युवक- युवतियों को गिरफ्तार किया है. होटल को सील कर दिया गया. पांचों जोड़ों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. होटल मालिक का कहना है कि सभी खाना खाने आए थे. खाने से पहले कमरों में नहाने गए थे.

इस मामले में होटल के मैनेजर राम आसरे यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. होटल मालिक का कहना है कि होटल में ठहरे सभी लोग बालिग थे. सभी को नियमानुसार होटल में कमरा बुक करने के बाद दिया गया था. केराकत के सीओ एसपी उपाध्याय ने बताया कि गुरुवार को क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे. इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि जलालपुर कस्बे से सटे लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर दरवेशपुर गांव में स्थित खुशी होटल में महिला पुलिस को मौके पर बुलाकर छापेमारी की.

UP: सरकारी स्कूल के छात्र का डांस सोशल मीडिया पर वायरल, योगी के मंत्री ने भी ट्वीट कर सराहा

होटल में पांच जोड़े आपत्तिजनक हालत में पाये गये. उधर, पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद सभी 11 लोगों के विरुद्ध देहव्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया. होटल को सील कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है. वहीं होटल में छापेमारी की कार्रवाई की सूचना मिलते ही जिले के अन्य होटल संचालकों में खलबली मची हुई है.

Tags: Jaunpur news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here