UP: डबल मर्डर से दहला गाजियाबाद, वेब सिटी के पास दो युवकों को गोलियों से भूना

0
19


गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के वेव सिटी सेक्टर-4 के गेट के पास अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी. घटनास्थल से पुलिस को आठ कारतूस और खोखे बरामद हुए हैं. दोनों मृतकों की पहचान जितेंद्र (33 साल) और हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन (32 साल) थाना बादलपुर (ग्रेटर नोएडा) के रूप में हुई है. दोनों के शरीर पर गोलियों के कई निशान हैं. सूचना मिलने पर एसएसपी मुनीराज और एसपी सिटी निपुण अग्रवाल पुलिस बल मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना थाना कविनगर की है. एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बुधवार रात करीब 9:30 बजे वेवसिटी सेक्टर-4 के गार्ड ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी कि क्षेत्र के एक खाली प्लाट के पास दो शव पड़े हुए हैं. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों को गोली लगी थी. दोनों की मृत पड़े हुए थे. दोनों की तलाशी लेने पर मिले मोबाइल से उनकी पहचान हुई. एसएसपी मुनीराज ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दोनों व्यक्ति यहां कैसे आए, और कौन-कौन मौजूद था, किसने और क्यों हत्या की है. इन सब बिंदुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है.

यूपी में बुजुर्ग संतों, पुरोहितों और पुजारियों के लिए बनेगा कल्याण बोर्ड, CM योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश

दोनों के परिजनों को सूचित किया गया है. मृतकों की पहचान जितेंद्र पुत्र मदन निवासी मच्छा डेरी व हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन पुत्र बिसंबर निवाली गिरधपुर के रूप में हुई है. दोनों की उम्र 30 से 35 साल के बीत बताई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए. उधर, मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi, Double Murder, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttar pradesh news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here