UP: ड्रग माफियाओं पर नकेल कसने की तैयारी, CM योगी ने बुलंदशहर में किया बड़ा ऐलान

0
39


हाइलाइट्स

नशे के सौदागर राष्ट्रीय अपराधी: CM योगी
अभियान चलाकर जड़ से खत्म करेंगे नशे का काला कारोबार: CM योगी
नशे के कारोबारियों को चिह्नित करके जब्त करेंगे सारी संपत्ति: CM योगी

बुलंदशहर. नशे के अवैध कारोबारियों की संपत्ति जब्त करने का ऐलान कर चुके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब ड्रग माफिया के खिलाफ निर्णायक जंग की घोषणा की है. इस लड़ाई में जनता से सहयोग का आह्वान करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा है कि सरकार जल्द ही एक ऑनलाइन पोर्टल शुरू करने जा रही है, जहां आम आदमी नशे के अवैध धंधे और उसमें संलिप्त अपराधियों की जानकारी सीधे सरकार को दे सकेगा. सीएम योगी ने कहा कि नशे के सौदागरों के खिलाफ जो अभियान चल रहा है उसमें समाज के हर तबके को अपनी भागीदारी दिखानी होगी, क्योंकि ये युवाओं के साथ साथ देश को बचाने का अभियान है. हालिया विधानसभा चुनाव में अभूतपूर्व जीत हासिल करने के बाद मुख्यमंत्री योगी शनिवार को पहली बार बुलंदशहर पहुंचे थे.

जहरीली शराब हो या फिर किसी भी प्रकार के ड्रग्स के जरिए युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साज़िश, अभियान के साथ इसे समाप्त करना होगा. ये बातें शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में कही. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मेरा तो यही मानना है कि हमारा युवा इस अभियान का हिस्सा बने. प्रशासन अपना काम करेगा फिर भी किसी भी नशे के खिलाफ हमें मिलकर लड़ना होगा. उन्होंने कहा कि नशे के अवैध कारोबार में जो भी लोग संलिप्त हैं, हम उन्हें चिह्नित कर रहे हैं, इसके बाद उनकी सारी संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी.

नशे के कारोबार को राष्ट्रीय अपराध के आधार पर अपराधी घोषित करते हुए सज़ा दिलाने का कार्य सरकार करेगी. अगर कोई युवा पीढ़ी के जीवन के साथ खिलवाड़ करेगा तो उसे किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. जनसभा से ठीक पहले कल्याण सिंह राजकीय महाविद्यालय के निर्माण कार्यों का जायजा लेकर आए सीएम योगी ने कहा कि अब अगले सत्र से यहां एमबीबीएस की पढ़ाई शुरू हो जाएगी और बेटियों के लिए नर्सिंग कॉलेज भी शुरू हो जाएगा.

Tags: Bulandshahr news, CM Yogi, Drugs mafia, UP news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here