UP: पिटाई के बाद दो युवकों को पेशाब पिलाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल।

0
25


शाहजहांपुर. पिछले दिनों यूपी के शाहजहांपुर में दो युवकों की पिटाई के बाद उन्हें पेशाब पिलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में अब पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. दरअसल पांच दिन पहले चार दबंगों ने मामूली विवाद में दो युवकों की लाठी-डंडों जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उन्हें पेशाब पिलाते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था.

मामला थाना सदर बाजार के ककरा खुर्द इलाके का है, जहां पिछले दिनों शराब माफिया राजू, कलबिंदर, जीता और सोनू ने मिलकर इफ्तिखार खान और अब्दुल को घर पर बुलाकर न केवल उन पर फायरिंग की बल्कि लाठी-डंडों से पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिया. इसके बाद दोनों युवकों को पेशाब भी पिला दी. यही आरोपियों ने पेशाब पिलाने का वीडियो भी बना लिया. अपनी धाक जमाने के लिए शराब माफिया ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मामूली बात पर हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि शराब माफियाओं से पीड़ितों की मामूली बात पर गाली गलौज हुई थी. इसी बात से नाराज माफियाओं ने इस घटना को अंजाम दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह सभी आपस में मित्र थे, लेकिन किसी बात को लेकर जब विवाद हुआ तो दोनों में मार पिटाई हुई थी. इसी का बदला ले लेने के लिए दबंगों ने घर पर बुलाकर इन दोनों युवकों को जमकर पीटते हुए इस घटना को अंजाम दिया था.

Tags: Shahjahanpur News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here