UP पुलिस और बुलडोजर का खौफ: ‘मुझे गोली मत मारो’-गले में तख्ती लटकाकर थाने पहुंचा रेप आरोपी

0
22


गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में योगी सरकार 2.0 और पुलिस का खौफ अपराधियों में देखने को मिल रहा है. कार्रवाई से घबराया एक रेप का इनामी अपराधी गले में तख्ती लटकाकर परिजनों संग कोतवाली पहुंचा और जान की भीख मांगने लगा. वह पुलिस से रहम की गुहार लगाने लगा.

दरअसल शहर कोतवाली इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में दलित नाबालिग पीड़िता की तहरीर पर 4 लोगों पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू हुई थी. पुलिस और एसओजी की टीम ने 25-25 हजार के दो इनामी आरोपियों राजा अली और रिजवान को अरेस्ट किया था.

जानकारी के अनुसार बीते 30 मार्च को शहर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई थी. नगर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त टीम ने वारदात के मुख्य अभियुक्त को पुलिस मुठभेड़ में 31 मार्च को ही गिरफ्तार कर लिया था और 2 अप्रैल को पुलिस बुल्डोजर लेकर आरोपी इजराइल के घर पहुंची थी. वहीं 2 अप्रैल की ही देर रात एक आरोपी रिजवान को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया था.

पुलिस की इस कार्रवाई से घबराकर घर पर बुलडोजर चलने और गोली मारे जाने के डर से 25 हजार का इनामी इसराइल अपने परिजनों को साथ लेकर थाने में सरेंडर करने पहुंच गया. इसराइल ने तख्ती बनवाई और उस पर लिखा- ‘साहब मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो’.

आत्मसमर्पण के बाद अभियुक्त ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध बुल्डोजर चलाया जा रहा है. इसकी चेतावनी व ताबड़तोड़ कार्रवाई के डर से कोतवाली आकर आत्मसमर्पण कर रहा हूं. एसपी संतोष मिश्रा ने न्यूज 18 को बताया कि सामूहिक दुष्कर्म मामले में 25 हजार के 2 आरोपियों को मुठभेड़ में अरेस्ट किया गया है, वहीं एक आरोपी ने आज कोतवाली आकर आत्मसमर्पण किया है. ऐसे अपराधियों पर लगातार प्रभावी कार्रवाई चल रही है ताकि अपराधियों में डर बना रहे.

आपके शहर से (गोंडा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Gonda news, UP criminal surrender, UP police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here