UP: फतेहपुर में 6 साल की लापता बच्ची की क्रूरता से हत्या, जंगल में बोरे में मिला शव

0
33


फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में 6 साल की एक बच्ची की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मंगलवार को स्कूल गई 6 साल की लापता बच्ची की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. गांव के बाहर अमरूद की बाग में एक बोरे में बच्ची का शव बरामद हुआ है. मासूम के सिर पर चोट के गंभीर निशान हैं और मुंह-कान से ब्लड निकल रहा था. हत्या की वारदात के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची.

इस हत्याकांड के बाद परिजनों और ग्रामीण में भारी गुस्सा है. परिजनों के भारी आक्रोश को देखते हुए पुलिस के हांथ-पांव फूल गए, जिसके बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. लोगों के गम और गुस्से के बीच पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घटना कल्यानपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की है.

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक बच्ची के पिता जितेंद्र कुमार ने थाने में तहरीर दी थी कि उसकी 6 वर्षीय बेटी मानसी (काल्पनिक नाम) मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे गांव के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने के लिए गई थी, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची. परिवार शाम तक बच्ची की खोजबीन करते रहा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस बच्ची की छानबीन में जुटगई.

उन्होंने आगे बताया कि तभी रात करीब 9 बजे गांव के बाहर अमरूद के बाग में एक बोरे में बच्ची का शव बरामद हुआ. उसके सिर पर चोट के गंभीर निशान हैं. ऐसे में दुष्कर्म की घटना से भी नहीं इनकार किया जा सकता है. बच्ची का रेप हुआ है या नहीं, यह तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Fatehpur News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here