UP: बागपत में युवक की हत्या, जंगल के पास फेंका शव, पत्नी के प्रेमी पर लगा आरोप

0
14


बागपत. यूपी के बागपत के बड़ोत थाना क्षेत्र में युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. छपरौली रोड पर एक ईटभट्टे के निकट युवक का लहूलुहान शव पड़ा हुआ मिला है. गला रेत कर हत्या करने के बाद युवक का शव भट्ठे के पास जंगल में डालकर हत्यारे फरार हो गए. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मृतक के शव से थोड़ी दूरी के पास ही बाइक, कपड़े और चप्पल पड़े हुए मिले हैं. परिजनों ने मृतक युवक की पत्नी के परिचित पर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के छपरौली रोड स्थित ईट भट्टे पर हुई. जहां भट्टे के पास असलम नाम के युवक का लहू लुहान शव पड़ा हुआ मिला. असलम की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव को जंगल में फेंक कर हत्यारे फरार हो गए. असलम फल विक्रेता था, जो बड़ौत क्षेत्र के कस्बे का रहने वाला है.

असलम की हत्या के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी पत्नी के परिचित विनोद पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत की है. परिजनों का आरोप है कि असलम की पत्नी के विनोद से अवैध संबंध था,जिसका उन्होंने पहले भी विरोध किया था और उसी को लेकर उनकी रंजिश चल रही थी. परिजन अवैध संबंधों से जोड़कर इस हत्या को देख रहे हैं और पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है. मौके पर पहुंचे सीओ ,एडिशनल एसपी ने परिजनों से घटना की जानकारी ली और कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Tags: Crime in uttar pradesh, UP police, Uttar Pradesh Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here