UP बोर्ड के टॉप टेन मेधावियों से मुलाकात करेंगे CM योगी, मुख्यमंत्री आवास से आया बुलावा

0
11


लखनऊ. उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा में टॉप करने वाले मेधावी छात्रों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात कर रहे हैं. सीएम योगी ने मंगलवार को मुरादाबाद में जिले के टॉप 10 मेधावी छात्र/छात्राओं से भेंटवार्ता की. इसके बाद वह बुधवार और गुरुवार को भी लखनऊ जिले के टॉपर्स से मुलाकात करेंगे.

यूपी बोर्ड के इंटरमीडिएट के टॉप 10 मेधावियों को बुधवार तथा हाईस्कूल के टॉप 10 विद्यार्थियों को गुरुवार को मुलाकात के लिए बुलाया गया है. लखनऊ के 5,कालिदास मार्ग स्थित सीएम आवास में सुबह 11 बजे यह मुलाकात होगी.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसके पहले यूपी बोर्ड द्वारा 10वीं और 12वीं रिजल्‍ट निकलने पर इन परीक्षाओं में टॉप करने वाले विद्यार्थियों प्रिंस पटेल और दिव्यांशी को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की थी.

सीएम योगी ने ट्वीट किया था, ‘माध्यमिक शिक्षा परिषद, उत्तर प्रदेश की 10वीं व 12वीं कक्षा की परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्तकर्ता विद्यार्थी क्रमशः श्री प्रिंस पटेल व सुश्री दिव्यांशी को हार्दिक बधाई. कामना है कि अपनी कर्मठता व परिश्रम से आप दोनों सफलता के नित नए सोपान चढ़ते रहें. आप दोनों का भविष्य उज्ज्वल हो!’

Tags: CM Yogi Adityanath, UP Board Results



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here