UP: भदोही में सिरफिरे युवक ने तोड़ी महात्मा गांधी की प्रतिमा, धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता

0
34


भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadhoi) में शहर के इंद्रामिल चौराहे पर स्तिथ महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की मूर्ति (Statue) को क्षतिग्रस्त करने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी होने पर कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और वहां धरना दिया. मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने के मामले में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक युवक मूर्ति को क्षतिग्रस्त करते दिख रहा है. वहीं पुलिस ने इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर एक युवक को हिरासत में ले लिया है.

घटना भदोही कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा मिल चौराहे की है. जहां इंदिरा मिल चौराहे पर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा को एक सिरफिरे युवक ने क्षतिग्रस्त कर दिया है. जिसको लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन भी किया है. वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेंद्र कुमार दुबे ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. आपको बता दें कि शनिवार को महात्मा गांधी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने का मामला सामने आया था. वायरल वीडियो के अनुसार एक युवक मूर्ति के पास पहुंचा और उसने मूर्ति को क्षतिग्रस्त किया है. वीडियो के आधार पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है.

शिवपाल यादव का छलका दर्द, कहा- हनुमान ने ही राम को जिताया युद्ध और लक्ष्मण की बचाई जान

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि मामले में भदोही कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि एक युवक को हिरासत में लिया गया है और अभी तक की जांच में यह पता लगा है कि मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने वाला युवक शराब के नशे में था. युवक की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं लग रही है.

आपके शहर से (भदोही)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bhadohi News, CM Yogi, Mahatma Gandhi news, Mahatma Gandhi Statue, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here