UP: भदोही में सुबह-सुबह एनकाउंटर, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 1 अपराधी घायल

0
20


भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में अपराधियों और पुलिस के बीच आज सुबह-सुबह मुठभेड़ हुई है. मंगलवार सुबह हुई इस मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरे के पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया है. वहीं, मौके से दो अपराधी भागने में सफल हुए हैं. पुलिस ने एक बाइक और एक पिस्टल बरामद की है. फिलहाल, पुलिस फरार अपराधियों को पकड़ने में जुट चुकी है.

चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे थे अपराधी
दरअसल, क्राइम ब्रांच और भदोही कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सुबह के वक्त बाइक पर सवार होकर कुछ अपराधी धरौहरा क्षेत्र से निकलने वाले हैं, जिसके बाद भदोही कोतवाली क्षेत्र के धरौहरा इलाके में पुलिस ने चेकिंग लगाई हुई थी. उसी दौरान बाइक पर सवार कुछ अपराधियों को जब रोका गया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस टीम की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के रहने वाले शातिर लुटेरे मोहम्मद इकराम के पैर में गोली लगी है.

घायल अपराधी इकराम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि जो अपराधी पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ है, उस पर विभिन्न जनपदों में कई मुकदमे दर्ज हैं. फरार हुए जो दो अपराधी हैं, उनकी तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है. मौके से एक बाइक और एक पिस्टल बरामद की गई है. भदोही जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि घायल बदमाश पर लूट समेत कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

Tags: Bhadohi News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here